ऋषभ पंत के आलोचकों को रोहित ने दी दूर रहने की सलाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तीसरे टी20 मैच से पहले रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा-छोड़ दो उसे अकेला 

तीसरे टी20 मैच से पहले रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा-छोड़ दो उसे अकेला

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का वक्त कुछ अच्छा नहीं चल रहा. उनके बल्ले से कुछ खास रन नहीं बन रहे तो वहीं विकेटकीपिंग में भी वह गलती पर गलती कर रहे हैं. इन सभी कारणों से क्रिकेट प्रशंसक ऋषभ पंत की आलोचना करते दिखते हैं. मानों लोग पंत की गलती के इंतजार में रहते हैं. पंत की ट्रोलिंग पर कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें अकेले छोड़ देने की बात कही है.

तीसरे टी20 मैच से पहले रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा-छोड़ दो उसे अकेला 1

पंत की आलोचकों को रोहित का जवाब

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी 20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को नागपुर में खेला जाना है. इस मैच से एक शाम पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार हो रही ऋषभ पंत की आलोचना पर मीडिया से बात करते हुए कहा, आप जानते हैं ऋषभ पंत के बारे में रोज बल्कि हर मिनट कई बातें होती हैं. मुझे लगता है कि हमें उसे मैदान पर वह करने के लिए छोड़ देना चाहिए जो वह वाकई करना चाहता है.

मेरा आप सभी से निवेदन है कि आप सभी पंत को अकेला छोड़ दें. वह एक प्रतिभाशाली निडर खिलाड़ी है तो हमें उसे खेलने की आजादी देनी चाहिए. अगर आप उसे थोड़ा सा अकेला छोड़ेंगे तो वह यकीनन बेहतर प्रदर्शन कर सकेगा.

ऋषभ पंत को छोड़ दीजिए अकेला

ऋषभ पंत के बारे में आगे बात करते हुए रोहित ने कहा, “वह 22 साल का एक प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहा है। वह मैदान पर कुछ भी करता है तो लोग उसके बारे में बात करने लग जाते हैं जो कि सही नहीं है। मुझे लगता है कि हमें उसे अपनी गेम खेलने के लिए छोड़ देना चाहिए जो वाकई वह खेलना चाहता है.”

पंत से हुई थी दूसरे टी 20 मैच में बड़ी गलती

तीसरे टी20 मैच से पहले रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा-छोड़ दो उसे अकेला 2

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टी 20 मैच में ऋषभ पंत से एक बड़ी चूक हो गई थी. असल में उन्होंने बॉल को पहले ही होल्ड कर लिया था जिस कारण बांग्लादेश को फ्री हिट मिली थी. हालांकि इस मैच में पंच ने 2 बल्लेबाजों को चलता किया था. एक स्टंपिंग और एक रन आउट द्वारा. लेकिन सोशल मीडिया पर पंत की धज्जियां ही उड़ाई गई.

Related posts