विराट कोहली ने मौजूदा गेंदबाजी को कहाबेस्ट बॉलिंग कॉम्बिनेशन

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

INDvsBAN: टेस्ट क्रिकेट में मिल रही जीत का श्रेय नहीं लेना चाहते भारतीय कप्तान विराट कोहली, इन्हें दिया पूरा श्रेय 

INDvsBAN: टेस्ट क्रिकेट में मिल रही जीत का श्रेय नहीं लेना चाहते भारतीय कप्तान विराट कोहली, इन्हें दिया पूरा श्रेय
Visakhapatnam: Indian captain Virat Kohli addresses a press conference in Visakhapatnam on Oct 1, 2019. (Photo: IANS)

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में खेला गया पहला टेस्ट मैच भारत ने 130 रनों से जीत लिया है. एक तरफ जहां भारतीय बल्लेबाजों ने तूफानी बल्लेबाजी कर पहली पारी में 493 रनों पर पारी घोषित की. वहीं बांग्लादेशी बल्लेबाज दोनों ही पारियों में भारतीय गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते नजर आए. इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना ली है.

भारत के पास है बेहतरीन बॉलिंग कॉम्बिनेशन: विराट कोहली

INDvsBAN: टेस्ट क्रिकेट में मिल रही जीत का श्रेय नहीं लेना चाहते भारतीय कप्तान विराट कोहली, इन्हें दिया पूरा श्रेय 1

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में मिली शानदार जीत में बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों का अहम योगदान रहा. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने बांग्लादेश के किसी भी बल्लेबाज को टिकने नहीं दिया. भारतीय गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कप्तान विराट कोहली ने कहा,

मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या कहूं. हमारी टीम बहुत अच्छा खेल रही है. हमारे तेज गेंदबाज शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वाकई यह किसी भी कप्तान के लिए एक ड्रीम बॉलिंग कॉम्बिनेशन है.

यहां तक ​​कि स्लिप फील्डर्स भी तैयार हैं क्योंकि उन्हें पता है कि गेंद किसी भी ओवर में उनके पास आ सकती है. रिकॉर्ड्स और आंकड़े देखने लायक हैं और हमारा पूरा ध्यान टीम इंडिया को और आगे ले जाने पर केंद्रित है.

दूसरे न दोहराएं मेरे जैसी गलती

हमारा प्रेरणा और इरादा साफ है और हम संख्याओं के बारे में परवाह नहीं करते हैं। मुझे पता है कि मेरे बड़े स्कोर का क्या महत्व होता है, मैनें भी कई बड़े स्कोर्स बनाए हैं. इसलिए मैं चाहता था कि वह बड़ा स्कोर बनाए. मैं नहीं चाहता कि लोग वही गलतियाँ करें जो मैंने कीं।

पिंक बॉल क्रिकेट को लेकर है उत्साह

INDvsBAN: टेस्ट क्रिकेट में मिल रही जीत का श्रेय नहीं लेना चाहते भारतीय कप्तान विराट कोहली, इन्हें दिया पूरा श्रेय 2

बांग्लादेश और भारत के बीच खेला जाने वाला सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच डे – नाईट टेस्ट होने वाला है. भारत 22 नवंबर को ईडन गार्डन में इतिहास रचते हुए पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पिंक बॉल क्रिकेट खेलेगा. इसपर बात करते हुए कप्तान कोहली ने कहा,

पिंक बॉल से खेला जाने वाला टेस्ट मैच बेहद रोमांचक होने वाला है। पिछले तीन दिनों में भीड़ शानदार रही है। यह खिलाड़ियों को बेहतर से बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।

Related posts