INDvsENG: भारत की पहली हार से नाखुश हैं सौरव गांगुली, ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsENG: अंतिम ओवर में धोनी और केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख भड़के गांगुली ने कही ये बात 

INDvsENG: अंतिम ओवर में धोनी और केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख भड़के गांगुली ने कही ये बात

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 38वां मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया। वर्ल्ड कप की दो पसंदीदा टीमों के बीच हुए इस मैच में भारत के हाथ हार आई और इंग्लैंड ने जीत दर्ज कर खुद की सेमीफाइनल की उम्मीदों को ज़िंदा रखा। इस मैच में जहां भारतीय बल्लेबाजी में दोष दिखा तो भारतीय गेंदबाज़ भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके।

INDvsENG: अंतिम ओवर में धोनी और केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख भड़के गांगुली ने कही ये बात 1

इंग्लिश गेंदबाजों ने सभी भारतीय गेंदबाज़ों की पिटाई की। इसके बाद पूर्व कप्तान और कमेंट्री पैनल में शामिल सौरव गांगुली को भारत का कुछ समझ में नहीं आया। इसपर उन्होंने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जताई है।

भारत की हार पर सौरव गांगुली ने किया ट्वीट

इंग्लैंड बनाम भारत के मैच में कॉमेंट्री कर रहे सौरव गांगुली ने धोनी, केदार जाधव और विराट कोहली की फोटो शेयर करते  हुए ट्वीट  पर लिखा कि  5 विकेट्स हाथ में रखकर 338 रनों का लक्ष्य चेज़ नहीं कर पा रहे यह चौकाने वाली बात है। आपको क्लियर होना चाहिए कि कैसी भी गेंदबाजी हो लेकिन आपको बाउंड्री लगानी होगी

31 रनों से हारी टीम इंडिया

INDvsENG: अंतिम ओवर में धोनी और केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख भड़के गांगुली ने कही ये बात 2

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने चौक्कों-छक्कों की बारिश की। सलामी बल्लेबाज़ जॉनी बेयस्टो 111, जेसन रॉय 66, रूट 44, स्टोक्स 79 रनों की मदद से 337 रन बनाएं। जवाब में भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा 102, कप्तान कोहली 66 हार्दिक पांड्या 45, महेंद्र सिंह धोनी 42 रनों की मदद से भारत 5 विकेट खोकर 307 रनों तक ही पहुंच सका और 31 रनों से मैच हार गया।

भारत की हार से दुखी पाकिस्तान

INDvsENG: अंतिम ओवर में धोनी और केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख भड़के गांगुली ने कही ये बात 3

इस हार से भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर कोई फर्क नहीं पड़ा। अभी भी भारत 11 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर दूसरे पायदान पर काबिज़ है। लेकिन 9 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर पांचवें पायदान पर मौजूद पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड की इस जीत से काफी फर्क पड़ा है। अगर इंग्लैंड न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत दर्ज कर लेता है तो पाकिस्तान की सेमीफाइल में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो जाएंगी।

Related posts