INDvSL: श्रीलंकाई कप्तान लासिथ मलिंगा ने चौथे वनडे से पहले भारत को चेतावनी देते हुए कही ये बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvSL: श्रीलंकाई कप्तान लासिथ मलिंगा ने चौथे वनडे से पहले भारत को चेतावनी देते हुए कही ये बात 

INDvSL: श्रीलंकाई कप्तान लासिथ मलिंगा ने चौथे वनडे से पहले भारत को चेतावनी देते हुए कही ये बात
Image Credit By : Twitter

भारतीय टीम द्वारा पांच वनडे सीरीज में श्रीलंका की टीम को लगातार तीन मैचों में मिली शर्मनाक हार के बावजूद श्रीलंका की टीम पर कोई दबाव नहीं रहेगा। यह बात श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान लसिथ मलिंगा ने चौथे वनडे से पहले किए गए प्रेस कांफ्रेस के दौरान कही।

INDvSL: श्रीलंकाई कप्तान लासिथ मलिंगा ने चौथे वनडे से पहले भारत को चेतावनी देते हुए कही ये बात 1

आपको बता दे, तीसरे वनडे मैच में कपूगेदरा को उपुल थरंगा की अनुपस्थिती में श्रीलंका टीम की कमान दी गयी थी, लेकिन एक बार फिर टीम की मुसीबत बढ़ते हुए कपूगेदरा भी चोट के कारण बाहर हो गये और टीम की जिम्मेदारी लसिथ मलिंगा के हाथों में आ गयी। इससे पहले चांडीमल भी सीरीज के बचे दो वनडे मैच से बाहर हो चुके हैं।

प्रेस कांफ्रेस में कार्यवाहक कप्तान लसिथ मलिंगा ने जीत की भरी हुंकार-

4th ODI, Pre Match Press Conference – Lasith Malinga

Gepostet von Sri Lanka Cricket am Mittwoch, 30. August 2017

पांच एकदिवसीय अर्न्तराष्ट्रीय टूर्नामेंट के चौथे वनडे मैच के पहले की गयी प्रेस कांफ्रेस में श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान ने अपनी बात को रखते हुए कहा कि,‘ हमारी टीम पर जीत को लेकर कोई खास दबाव नहीं है। हालांकि हमने पिछले कुछ समय से अपने निराशाजनक प्रदर्शन से कुछ मैच गंवाये है। पर मेरा मानना है कि टीम के पास पर्याप्त अनुभवी खिलाड़ियों के साथ युवा खिलाड़ियों की टीम मौदूज है, जिसके साथ हम सीरीज के आगामी वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।’

सभी स्तरों पर करना होगा टीम इण्डिया से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन-

INDvSL: श्रीलंकाई कप्तान लासिथ मलिंगा ने चौथे वनडे से पहले भारत को चेतावनी देते हुए कही ये बात 2

प्रेस कांफ्रेस के दौरान अपनी बात को जारी रखते हुए कप्तान लसिथ मलिंगा ने कहा कि,“ श्रीलंका की क्रिकेट टीम को टीम इण्डिया के सामने अपनी प्रदर्शन को सभी स्तर पर ज्यादा बेहतर करना होगा। साथ ही अब समय आ गया है कि हमें अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए युवा खिलाड़ियों के अन्दर आत्मविश्वास भरना होगा और टीम को बाकी मैचों में बड़े अंतर से जीत दिलानी होगी।

चौथे वनडे में श्रीलंका की टीम करेगी वापसी-

INDvSL: श्रीलंकाई कप्तान लासिथ मलिंगा ने चौथे वनडे से पहले भारत को चेतावनी देते हुए कही ये बात 3

जब मीडिया में लसिथ मलिंगा से टीम को लगातार मिल रही हार के बारे में पूछा गया तब उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,‘मै खुद पर कभी हार का दबाव नहीं लेता और यही बात मैं बाकी खिलाड़ियों को कहता हूं।’

अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में खुद को मानसिक तौर पर मजबूत करना पड़ता है क्योंकि अक्सर ऐसी चुनौतियों सामने आती रहती हैं। हमें सिर्फ ऐसी चुनौतियों को स्वीकार कर अपने प्रदर्शऩ को बेहतर बनाना होगा।

INDvSL: श्रीलंकाई कप्तान लासिथ मलिंगा ने चौथे वनडे से पहले भारत को चेतावनी देते हुए कही ये बात 4

 

 

Related posts