INDvSL: श्रीलंका के खिलाफ 5 वें मैच में भारतीय टीम में देखने को मिलेंगे ये 3 बदलाव 1

भारतीय क्रिकेट टीम को पांच एकदिवसीय सीरीज का पांचवा और आखिरी वनडे मैच श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेलना है। हालांकि टीम इण्डिया ने पहले ही लगातार चार वनडे मैचों में जीत हासिर कर 4-0 से अजेय बढ़त बना ली है।

जिसके बाद भारतीय टीम की नजर टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के बाद वनडे सीरीज में भी क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगी। अगर भारतीय टीम के मौजूदा प्रदर्शन की बात किया जाए तो वनडे सीरीज में 5-0 से जीत हासिल करना कोई मुश्किल बात नहीं होगी।

INDvSL: श्रीलंका के खिलाफ 5 वें मैच में भारतीय टीम में देखने को मिलेंगे ये 3 बदलाव 2

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सीरीज को पहले ही अपने नाम करने के बाद पांचवे और आखिरी मैच में टीम इण्डिया में क्या क्या बदलाव देखने को मिल सकते है।

चलिए हम आपकों कुछ ऐसे सम्भावनों की बात करते है, जिस खिलाड़ियों का बदलाव आगामी वनडे मैच में टीम इण्डिया में देखने को मिल सकता है।

अंजिक्य रहाणे को मिल सकती है जगह-

INDvSL: श्रीलंका के खिलाफ 5 वें मैच में भारतीय टीम में देखने को मिलेंगे ये 3 बदलाव 3

वनडे सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ एक भी मैच में जगह नहीं बना पाने वाले अंजिक्य रहाणे को पांचवे और आखिरी मैच में श्रीलंका के खिलाफ खेलाने का सुनहरा मौका है। मौजूदा समय में भारतीय टीम पूरी तरह संतुलित नजर आ रही है और लगभग हर खिलाड़ी अपने शानदार फाॅर्म में चल रहा है। जिसकी वजह से बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी रहाणे को जगह नहीं मिल सकी थी।

तीन स्पिनरों के साथ उतरे भारतीय टीम!

INDvSL: श्रीलंका के खिलाफ 5 वें मैच में भारतीय टीम में देखने को मिलेंगे ये 3 बदलाव 4

अगर भारतीय टीम के गेंदबाजी की बात की जाए तो कुलदीप यादव ने अपने शानदार गेंदबाजी से खुद को स्थायी गेंदबाज के तौर पर स्थापित कर लिया है। इसके अलावा अक्षर पटेल ने भी मौजूदा सीरीज में सबकों चौकाते हुए अपनी घातक गेंदबाजी से श्रीलंका के बल्लेबाजों की मुश्किले खड़ी कर दी थी।

वहीं तीसरे स्पिनर यजुवेन्द्र चहल कुछ समय से विकेट नहीं मिल पाने से दिक्कतों का सामना करते हुए नजर आये थे, बावजूद इसके वह टीम इण्डिया के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं।

रोहित शर्मा को आराम की जरूरत?

INDvSL: श्रीलंका के खिलाफ 5 वें मैच में भारतीय टीम में देखने को मिलेंगे ये 3 बदलाव 5

बेहद व्यस्त शेड्यूल के कारण भारतीय टीम के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को सीरीज के आखिरी वनडे मैच में आराम दिया जाने की संम्भावना है। जिसमें प्रमुख बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम सबसे आगे है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम मैनेंमेंट रोहित शर्मा को आराम देती है या खेलने का मौका देती है।