मिशेल सेंटनर ने किया बड़ा खुलासा, धोनी को इसलिए नहीं करना चाहते थे आउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsNZ: मिशेल सेंटनर ने किया बड़ा खुलासा, महेंद्र सिंह धोनी को इसलिए नहीं करना चाहते थे आउट 

INDvsNZ: मिशेल सेंटनर ने किया बड़ा खुलासा, महेंद्र सिंह धोनी को इसलिए नहीं करना चाहते थे आउट

भारत को आईसीसीस वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार गई। वहीं टीम इंडिया का टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया। इस हार के बाद न्यूजीलैंड के गेंदबाज मिचेल सेंटनर ने धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक मजेदार चैट में धीमे बाएं हाथ के स्पिनर ने खुलासा किया कि वह एमएस धोनी को आउट नहीं करना चाहते थे, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान टीम से बाहर हो जाएंगे।

18 रनों की हार के साथ खत्म हुआ भारतीय टीम का सफर

पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉस टेलर और केन विलियमसन के अर्धशतकों ने की बदौलत न्यूजीलैंड ने 239 रन बनाए। 240 रनों क पीछा करने उतरी विराट एंड कंपनी 221 पर ही ढ़ेर हो गई और टीम को 18 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा। बचाव करते हुए, न्यूजीलैंड के सीमर्स मैट हेनरी और ट्रेंट बोल्ट ने दो दिनों में उनके द्वारा निर्धारित मध्यम लक्ष्य का बचाव करने के लिए गेंद के साथ बेहतरीन प्रदर्सन किया।

INDvsNZ: मिशेल सेंटनर ने किया बड़ा खुलासा, महेंद्र सिंह धोनी को इसलिए नहीं करना चाहते थे आउट 1

न्यूजीलैंड की सधी हुई गेंदबाजी ने भारत के टॉप ऑर्डर को 5 रनों पर ही ढ़ेर कर दिया। हालांकि टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी व रवींद्र जडेजा ने पारी को संभालते हुए 116 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत के करीब पहुंचाया। लेकिन अंतत: टीम इंडिया हार कर सेमीफाइनल से बाहर हो गई।

मिचेल सेंटर ने किया धोनी को लेकर बड़ा खुलासा

मिचेल सेंटनर ने एक विशेष बातचीत में यह खुलासा किया कि वह एमएस धोनी को अगले आईपीएल के लिए चेन्नई टीम से बाहर करने के डर से आउट नहीं करना चाहते थे। आपको बता दें, पिछले आईपीएल में सेंटनर का सफर अच्छा रहा था। और वह एमएस धोनी के कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी के साथ अपना कार्यकाल जारी रखने की उम्मीद करेंगे।

INDvsNZ: मिशेल सेंटनर ने किया बड़ा खुलासा, महेंद्र सिंह धोनी को इसलिए नहीं करना चाहते थे आउट 2

उन्होंने कहा

“मुझे लगा कि मैं धोनी को दूसरे दिन आउट नहीं करुंगा क्योंकि वह मुझे चेन्नई से हटा सकते हैं। इसलिए मैंने सोचा कि ऐसा करना सही हो सकता है।”

INDvsNZ: मिशेल सेंटनर ने किया बड़ा खुलासा, महेंद्र सिंह धोनी को इसलिए नहीं करना चाहते थे आउट 3

सेंटनर ने निष्कर्ष निकालते हुए कहा

“हां, मुझे लगता है कि यह दूसरे दिन थोड़ा अनुकूल पिच था, यह थोड़ा धीमा था। मुझे लगता है कि मैं बहुत कुछ देखता हूं कि कैसे जडेजा वहां पर गेंदबाजी करते हैं और मैंने कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की, विकेट में तेजी से गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा हूं, लाइन और लैंथ पर भी ध्यान दे रहा हूं लेकिन वह खेलने के लिए कठिन था। मुझे लगता है कि इसके अंत में हमारे पास समान आंकड़े थे।”

Related posts