रवींद्र जडेजा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों भारतीय टीम को 18 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा। इसी के साथ टीम इंडिया का टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया। भले ही इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अपने प्रदर्शन से तमाम क्रिकेट प्रेमियों को खुश कर दिया और इस वर्ल्ड कप की यादों में खुद को हीरों बना लिया।

INDvsNZ: रवींद्र जडेजा से संजय मांजरेकर ने मांगी माफ़ी, शानदार पारी के बाद कही ये बात 1

कुछ दिनों पहले जडेजा पर निशाना साधने वाले संजय मांजरेकर अब उनके प्रदर्शन के मुरीद हो गए हैं। मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में कहा था कि वह टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं टीम में उन्हें शामिल नहीं करना चाहिए। मगर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी के बाद मांजरेकर जडेजा की तारीफों के पुल बांधते हुए दिखे। संजय मांजरेकर ने ट्वीट के जरिए जडेजा के खेल की तारीफ की।

संजय मांजरेकर ने की जडेजा की तारीफ

मांजरेकर ने जडेजा को लेकर जो ट्वीट किया है वो सिर्फ 3 शब्दों का है लेकिन एक इमोजी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो रवींद्र जडेजा से कोई बैर नहीं रखते। रवींद्र जडेजा की सेमीफाइनल की परफॉर्मेंस को लेकर संजय मांजरेकर ने लिखा है, “वेल प्लेड जडेजा” इसके साथ एक आंख मारने वाली इमोजी भी है जो इस ट्वीट को खास बना रही है।

INDvsNZ: रवींद्र जडेजा से संजय मांजरेकर ने मांगी माफ़ी, शानदार पारी के बाद कही ये बात 2

आपको बता दें, कि मांजरेकर ने जडेजा पर निशाना साधते हुए पूर्ण खिलाड़ी नहीं माना था और कहा था कि वह उनकी जगह टीम में एक गेंदबाज या बल्लेबाज को शामिल करते। इसपर जडेजा ने ट्वीट के जरिए मांजरेकर को खिलाड़ियों का साम्मान करने की बात कही थी। और अब जडेजा ने अपने खेल से भी संजय मांजरेकर को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

 

आईसीसी ने शेयर की वीडियो

मैच खत्म होने के बाद आईसीसी ने अपने ऑफिशियल साइड पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें संजय मांजरेकर खेमा बदलते नजर आए। उन्होंने कहा कि जडेजा ने मुझे टुकड़ों में गलत साबित किया। मैं उनके प्रदर्शन से काफी खुश हूं। उन्हें मैंने इतना अच्छा खेलते हुए पिछले कई मैचों में नहीं देखा। इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। ऐसा लगा ही नहीं की वह एक मिनट के लिए भी मैदान पर परेशान हुए। 

रवींद्र जडेजा ने खेली शानदार पारी

ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में रवींद्र जडेजा ने तीनों क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन किया। लेकिन मुश्किल परिस्थियों में भारत की कमान संभालते हुए 77 रनों की धाकड़ पारी खेली।

INDvsNZ: रवींद्र जडेजा से संजय मांजरेकर ने मांगी माफ़ी, शानदार पारी के बाद कही ये बात 3

वह हालांकि भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत नहीं दिला सके लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधें जा रहे हैं। बता दें कि आईसीसी विश्व कप-2019 में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में खत्म हो गया है।