INDvsPAK: पाकिस्तानी टीम की धज्जियां उड़ाते हुए साथी खिलाड़ी ने शेयर किया ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsPAK: पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने बनाया साथी खिलाड़ियों के फिटनेस का मजाक 

INDvsPAK: पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने बनाया साथी खिलाड़ियों के फिटनेस का मजाक

रविवार को मैनचेस्टर में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सबसे रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हार का स्वाद चखाया। इस हार ने न केवल पाकिस्तान को प्वॉइंट्स टेबल पर नीचे गिरा दिया बल्कि पाकिस्तान टीम के प्रशंसक भी उनके आलोचक बन गए हैं।

INDvsPAK: पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने बनाया साथी खिलाड़ियों के फिटनेस का मजाक 1

INDvsPAK: पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने बनाया साथी खिलाड़ियों के फिटनेस का मजाक 2

चारों तरफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इसी क्रम में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद जिन्हें इस वर्ल्ड कप में वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है। उऩ्होंने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर जिम करते हुए पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की।

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज़ अहमद शहजाद ने अपनी टीम के साथियों पर कटाक्ष करते हुए भद्दी टिप्पणी की। उन्होंने यह टिप्पणी सोशल मीजिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साथी खिलाड़ियों के शीशा बार में फास्ट फूड खाने के ऊपर है।

उन्होंने कहा-

“जीवन हर कदम पर बलिदान मांगता है, जिसे आप अपने लक्ष्य की ओर ले जाते हैं !! यह आपको तय करना है कि क्या आप इसके लिए आंखें बंद करने जा रहे हैं या इसे एक और चुनौती के रूप में ले रहे हैं।
अपने ट्वीट में अली ने यह भी लिखा- उऩ्हें वह बचपन वाली कविता याद आ गई, जिसमें “ईटिंग शुगर हेल नो मामा  सुन रहा है।”

ट्वीट के साथ उन्होंने जिम में वजन उठाते हुए एक वीडियो भी अटैच किया। जो प्रशिक्षण और फिटनेस के प्रति लापरवाही के लिए पाकिस्तान टीम की आलोचना करने वाले पूरे देश के प्रकाश में आता है।

बर्गर विवाद ने पकड़ा तूल

बर्गर विवाद ने तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के बर्गर आने वाले वीडियो को लेकर फैंस काफी नाराज हैं। और चारों तरफ टीम को ऐसा करने के लिए शर्मिंदगी महसूस करा रहे हैं।

हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार यह वीडियो भारत के मैच से एक रात पहले का नहीं हो सकता है, क्योंकि उस रात सभी क्रिकेटर्स समय पर अपने-अपने कमरों में मौजूद थे।

Related posts