भारत से हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम में करेगा यह बड़ा बदलाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम से हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, दिग्गज की होगी टीम से छुट्टी 

भारतीय टीम से हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, दिग्गज की होगी टीम से छुट्टी

भारत बनाम पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मुकाबले में लगातार सातवीं बार वर्ल्ड कप में हराया है। जिसके बाद भारत का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड 6-0 से बढ़कर 7-0 हो गया है। इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम का मैनेजमेंट बौखलाया हुआ सा नजर आ रहा है, सभी पूर्व क्रिकेटर और प्रशंसक पाकिस्तान का आलोचना कर रहे हैं.

पाकिस्तान, मिकी आर्थर का कॉन्ट्रैक्ट को नहीं बढ़ाएगा आगे

मिकी आर्चर

खबरों की मानें तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर के कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करने यानि आगे उन्हें मुख्य कोच के पद पर न रखने का फैसला कर लिया है। भारत के खिलाफ पाकिस्तान को मिली 89 रनों की करारी हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कई बदलावों की संभावना जताई है।

इन बदलावों के अंतर्गत मुख्य कोच मिकी आर्थर का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू न करना शामिल है। असल में बोर्ड को लगता है कि लॉबिंस की रणनीतियां इस समय काम नहीं कर रही हैं जबकि बोर्ड ने पाकिस्तानी टीम के वर्ल्ड कप 2019 में बाकी मैचों पर ध्यान नहीं दिया।

लॉबिंस और वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच नहीं है तनाव

भारतीय टीम से हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, दिग्गज की होगी टीम से छुट्टी 1

पाकिस्तान की हार के बाद ऐसी खबरें चर्चा में थी कि मुख्य कोच मिकी लॉबिंस और पाकिस्तानी टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच दरार आ गई है। लेकिन इन खबरों पर विराम लगाते हुए लॉबिंस ने बयान जारी करते हुए बोला कि ये खबरें झूठी हैं।

पिछले तीन सालों से टीम के मुख्य कोच हैं लॉबिंस

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच लॉबिंस पिछले तीन सालों से टीम से जुड़े हुए हैं लेकिन खबरों की मानें तो विश्व कप के बाद बोर्ड ने उसे घर वापस भेजने का फैसला कर लिया है। इसका एक कारण कथित तौर पर सामने आ रहा है कि बोर्ड आर्थर द्वारा मुख्य कोच के रूप में लिए गए कुछ फैसलों से खुश नहीं है।

भारतीय टीम से हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, दिग्गज की होगी टीम से छुट्टी 2

इंजमाम-उल-हक ने टीम में बदलावों का फैसला भारत से मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम में फैले तनाव को कम करने के लिए किया था।

Related posts