वीरेंद्र सहवाग ने अपने अलग अंदाज में दी टीम इंडिया को जीत की बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsSA: लगातार 11 सीरीज जीत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छोड़ा पीछे तो वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बात 

INDvsSA: लगातार 11 सीरीज जीत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छोड़ा पीछे तो वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बात

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच विशाखापट्टनम में खेला गया दूसरे टेस्ट मैच को भी टीम इंडिया ने 1 पारी और 137 रनों से जीत लिया है। इसी के साथ टीम ने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस शानदार जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए अपने ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट शेयर किया है।

INDvsSA: लगातार 11 सीरीज जीत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छोड़ा पीछे तो वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बात 1

वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के दूसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करते ही अपने ट्विटर हैंडिल पर बधाई पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- टीम इंडिया को विश्व रिकॉर्ड में लगातार 11 वीं टेस्ट सीरीज जीत की बधाई। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अब शानदार ऑल राउंड प्रदर्शन और 200 अंक के साथ टॉप पर होने के लिए भी बधाई। वाकई शानदार शुरुआत है। 

टीम इंडिया ने सीरीज पर बनाई 2-0 की बढ़त

वीरेंद्र सहवाग
क्रेडिट- बीसीसीआई

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। पुणे में खेला गया पहला मैच 203 रनों से जीत लिया और विशाखापट्टनम में खेला गया दूसरा मैच 1 पारी और 137 रनों से जीता।

इसी के साथ चल रही टेस्ट चैंपियनशिप में विराट सेना 200 अंकों के साथ टॉप पर है। अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रांची में 19 अक्टूबर से खेला जाएगा। घरेलू मैदानों पर टीम इंडिया की यह लगातार 11वीं सीरीज जीत रही। घर पर लगातार 11 सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम दुनिया की पहली टीम बनी।

आपको बता दें, टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पीछे छोड़ते हुए लगातार सर्वाधिक टेस्ट सीरीज जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया ने 2 बार लगातार 10-10 सीरीज जीती थी।

Related posts