CWC 2019: चोटिल सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय इस मैच से पहले हो सकते हैं फिट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: इंग्लैंड के लिए खुशखबरी, जेसन रॉय इस टीम के खिलाफ कर सकते हैं टीम में वापसी 

CWC 2019: इंग्लैंड के लिए खुशखबरी, जेसन रॉय इस टीम के खिलाफ कर सकते हैं टीम में वापसी

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले मैच में चोटिल हो गये थे। फील्डिंग के दौरान उनकी मांशपेशियों में खिंचाव हो गया था। जिसके बाद वह मैदान छोड़कर बाहर चल गये। इसके बाद वह बल्लेबाजी करने नहीं आये। रिपोर्ट में कहा गया कि वह अगले दो मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। अफगानिस्तान के खिलाफ उनकी जगह जेम्स विंस को टीम में जगह मिली।

ऑस्ट्रेलिया से लॉर्ड्स में मुकाबला

CWC 2019: इंग्लैंड के लिए खुशखबरी, जेसन रॉय इस टीम के खिलाफ कर सकते हैं टीम में वापसी 1

इंग्लैंड का मुकाबला 25 जून को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जायेगा। जेसन रॉय ने उम्मीद जताई है, कि वह इस मुकाबले से पहले फिटनेस हासिल कर लेंगे। यह मुकाबला विश्व कप के सबसे बड़े मुकाबले में गिना जाता है।

इस बारे में रॉय ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा

“मैंने इसे वेस्ट इंडीज में किया था और यह काफी खराब था। यह बदतर हो सकता है और स्कैन में मुझे बताया गया है कि कम से कम 10 दिन है। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे, हमें इसका आकलन करना होगा। अगर सब कुछ प्लान के अनुसार चला तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगर नहीं तो आगे कुछ भी हो सकता है।”

कप्तान ने भी जताई उम्मीद

CWC 2019: इंग्लैंड के लिए खुशखबरी, जेसन रॉय इस टीम के खिलाफ कर सकते हैं टीम में वापसी 2

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने भी उम्मीद जताई है कि जेसन रॉय इस टूर्नामेंट में दोबारा खेल सकते हैं। अभी रॉय को दो मैचों के लिए ही बाहर किया गया है। मॉर्गन ने उनकी चोट पर कहा

“मुझे यकीन है कि जेसन इस टूर्नामेंट में फिर से खेलेंगे। वह अगले दो मैचों से बाहर है, इसलिए हम देखेंगे कि वह उसके बाद कैसे रहता है। हम जो कर रहे हैं जेसन उनका एक बड़ा हिस्सा है।”

इन फॉर्म खिलाड़ी रॉय

CWC 2019: इंग्लैंड के लिए खुशखबरी, जेसन रॉय इस टीम के खिलाफ कर सकते हैं टीम में वापसी 3

जेसन रॉय इंग्लैंड के लिए इन फॉर्म खिलाड़ी हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 153 रनों की शानदार पारी खेली थी। उनके बाहर होने के बाद जेम्स विंस को खेलने का मौका मिलेगा लेकिन अभी तक वनडे क्रिकेट में वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

इंग्लैंड ने पहले ही महत्वपूर्ण सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को विश्व कप से बाहर कर चुका है। अगर रॉय भी बाहर होते हैं तो उनके लिए यह बड़ा झटका होने वाला है।

Related posts