युएई के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे मैच के पहले ही भारत को बड़ा झटका लगा है, भारत के सबसे मुख्य गेंदबाज मोहम्मद शमी अभ्यास सत्र के दौरान बुधवार को चोटिल हो गये है.

बुधवार की शाम अभ्यास के दौरान शमी के चोटिल होने की खबर आयी है, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है.

ऐसी खबर मिली है, कि शमी भारतीय टीम के फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल और आईसीसी के अधिकारी सदस्य के साथ पर्थ के स्थानीय x-ray सेंटर में 9:00 के आस-पास देखे गये थे, वह उन्होंने लगभग 2 घंटे का समय बिताया उसके बाद होटल वापस आ गये थे.

टीम के एक नजदीकी सूत्र ने ABP न्यूज़ को बताया, कि “यह सिर्फ एक छोटी सी चोट है, इसमें चिंता की कोई बात नहीं है” जैसा की हमे पता है, त्रिकोणीय सीरीज के बाद विश्वकप के लिये मोहम्मद शमी भारतीय टीम के सबसे अहम गेंदबाज साबित हुए है.

त्रिकोणीय सीरीज में शमी ने 3 मैचो में सिर्फ 2 विकेट लिये थे, जबकि अभी शमी ने विश्वकप में सिर्फ 2 मैचो में ही 10.83 की औसत से 6 विकेट लिये है. और युएई के खिलाफ मैच में वो भारत के लिये फिर से एकबार ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते है.

बीसीसीआई के एक अधिकारिक सूत्र के अनुसार;

“यह सिर्फ एक छोटी सी चोट है, जो कुछ दिनों में सही हो जायेगी, इस चोट की वजह से चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.”

शनिवार को युएई के खिलाफ अहम मुकाबले में धोनी अपने स्ट्राइकर गेंदबाज को किसी भी तरह फिट चाहेंगे, साथ ही वो वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे.

 



  • SHARE

    Related Articles

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ बने लुंगी एनगिडी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का अंतिम लीग मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन...

    अश्विन ने आईपीएल से बाहर होने के बाद सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना पंजाब से हुआ. टॉस जीत कर चेन्नई के कप्तान धोनी ने आज गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.वही आज...

    इन पांच बड़े कारणों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई से हार होना...

    आईपीएल में आज पंजाब का सामना चेन्नई से हुआ. इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को हरा कर एक बार फिर से जीत के...

    लीग मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के सिर...

    आईपीएल का 11वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सिर्फ प्ले ऑफ़ के मैच होने को रह गए है. ऐसे में जिस...