केदार जाधव की जगह विश्व कप प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह!

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्वकप 2019 टीम में अंतिम समय पर विजय शंकर को हटा इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह 

विश्वकप 2019 टीम में अंतिम समय पर विजय शंकर को हटा इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

30 मई से विश्व कप 2019 खेला जाना है. भारतीय टीम इस विश्व कप की प्रबल दावेदारों में से एक है. 15 अप्रैल को विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया था. चुनी गई भारतीय टीम एक मजबुत टीम नजर आ रही है और यह चुनी गई भारतीय टीम किसी भी विपक्षी टीम को हराने की क्षमता रखती है, लेकिन विश्व कप से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है.

केदार जाधव विश्व कप से पहले हुए चोटिल

विश्वकप 2019 टीम में अंतिम समय पर विजय शंकर को हटा इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह 1

आपकों बता दें, के शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान केदार जाधव चोटिल हो गए है. फील्डिंग के दौरान उनके कंधे पर चोट आई है, इसलिए वह आईपीएल 2019 से बाहर हो चुके हैं. उनके विश्व कप 2019 से भी बाहर होने का संकट बना हुआ है. अगर वह विश्व कप टीम से बाहर होते है, तो यह भारत के लिए एक बड़ा झटका होगा.

विश्व कप टीम में जाधव को रायडू कर सकते हैं रिप्लेस

विश्वकप 2019 टीम में अंतिम समय पर विजय शंकर को हटा इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह 2

आपकों बता दें, कि केदार जाधव अगर भारत की विश्व कप टीम से बाहर होते हैं, तो उनकी जगह अंबाती रायडू को विश्व कप टीम में शामिल किया जा सकता है.

अंबाती रायडू को भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने स्टैंडबाई के खिलाड़ियों के तौर पर रखा हुआ है, इसलिए अगर केधार जाधव विश्व कप टीम से बाहर होते है, तो रायडू के पास भारतीय टीम की विश्व कप टीम में जगह लेने का सुनहरा मौका होगा.

केदार जाधव भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का भी एक अहम हिस्सा थे, इसलिए अगर वह भारत की विश्व कप टीम से बाहर होते है, तो उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में अंबाती रायडू को मौका मिल सकता है. हालाँकि, प्लेइंग इलेवन में उनके विकल्प के तौर पर भारतीय टीम के पास विजय शंकर भी होंगे.

इस प्रकार हो सकती है विश्व कप के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन 

विश्वकप 2019 टीम में अंतिम समय पर विजय शंकर को हटा इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह 3

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts