OMG ! सहवाग, लक्षमण और नेहरा जी ने फिक्स ही कर लिया था ऑक्शन, यकीन नहीं आता तो यह वीडियो देख लीजिये... 1

इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} के सेज सज चुकी हैं. शनिवार और रविवार को बेंगलुरु में आईपीएल के आगामी सत्र के लिए ऑक्शन की प्रक्रिया का आयोजन किया गया. आईपीएल ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजीयों ने अपनी अपनी जरूरतों के हिसाब से अपनी अपनी टीमें बनाई.

आईपीएल ऑक्शन के सबसे महंगे खिलाड़ी इंग्लैंड के दिग्गज ऑल राउंडर बेन स्टोक्स रहे. बेन स्टोक्स को दो सालों के बाद वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया. वही बात अगर किसी भारतीय खिलाड़ी की करे, तो युवा तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट सबसे महंगे बिकने वाले देशी खिलाड़ी रहे.

बेन स्टोक्स की तरह, जयदेव उनादकट को भी पहले सत्र की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने ही खरीदा. जयदेव को राजस्थान रॉयल्स ने 11.50 करोड़ में अपने साथ जोड़ा.

ये क्या खिचड़ी पकाते नजर आये वीरू 

OMG ! सहवाग, लक्षमण और नेहरा जी ने फिक्स ही कर लिया था ऑक्शन, यकीन नहीं आता तो यह वीडियो देख लीजिये... 2

ऑक्शन में भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी हिस्सा लिया. वीरेंद्र सहवाग आईपीएल में प्रीटी जिंटा के मालिकाना हक वाली किंग्स XI पंजाब की टीम का हिस्सा हैं.

शनिवार, 27 जनवरी को ऑक्शन के पहले दिन की समाप्ति के बाद किंग्स XI पंजाब की टीम ने अपने ऑफिसियल इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की…

इस वीडियो में वीरेंद्र सहवाग, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के मेंटर वीवी एस लक्षमण और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम के बॉलिंग कोच आशीष नेहरा {नेहरा जी} ऑक्शन के लिए ‘फिक्सिंग‘ करते नजर आये…

OMG ! FIXING…

OMG ! सहवाग, लक्षमण और नेहरा जी ने फिक्स ही कर लिया था ऑक्शन, यकीन नहीं आता तो यह वीडियो देख लीजिये... 3

जी हाँ ! फिक्सिंग… चौंकिए मत, चौंकिए मत… यह फिक्सिंग एक ऐसी फिक्सिंग थी, जिसे देखने के बाद आप भी हँसते हँसते लोट पोट हो जायेगे. दरअसल पहले दिन की नीलामी में किंग्स XI पंजाब ने एक से बढ़कर एक बल्लेबाज अपनी टीम में शामिल कर लिए, लेकिन गेंदबाजो में हैदराबाद और बेंगलुरु बाजी मर गयी.

दिन के खत्म होने के बाद वीरू ने एक वीडियो में अपने खास दोस्त नेहरा जी और वीवी एस लक्षमण से बात करते हुए कहा, कि

”भाई कल नीलामी में मेरा ख्याल रख लेना तुम लोग… आज तो हमने बल्लेबाजो में पूरा दिन निकल दिया, लेकिन कल हमने अपनी टीम के लिए गेंदबाज खरीदने हैं… तो इसलिए मैं जब गेंदबाजो के लिए बोली लगाऊ, तब तुम अपनी बोली मत लगाना..”

वीरू की बात सुनने के बाद लक्षमण और नेहरा जी ने अपनी अपनी सहमती जता दी और सहवाग को यह अश्वासन भी दिया, कि वह ऑक्शन में अपनी टांग नहीं अडाएगे… आप सभी की जानकारी के लिये बता दे, कि यह एक मजाकिया वीडियो था और इसका वास्तविकता से कोई भी लेना देना ना था.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.

Leave a comment