इंजमाम उल हक ने दानिश कनेरिया के बयान को कहा बकवास, कहा ऐसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंजमाम उल हक ने दानिश कनेरिया के साथ नाइंसाफी मामले पर तोड़ी चुप्पी, किया कई खुलासे 

इंजमाम उल हक ने दानिश कनेरिया के साथ नाइंसाफी मामले पर तोड़ी चुप्पी, किया कई खुलासे

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा था की हिन्दू होने के कारण टीम के कुछ खिलाड़ी उनके साथ भेदभाव करते थे. जिसके बाद ये बात विवाद की वजह बन गयी. दानिश कनेरिया ने भी इस बात पर हामी भरी थी. अब इंजमाम उल हक ने सभी बात को गलत करार देते हुए दानिश कनेरिया के बयान को बकवास बताया था.

इंजमाम उल हक ने दानिश कनेरिया के बयान को कहा बकवास

शोएब अख्तर

तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बयान के बाद दानिश कनेरिया ने उस पर हामी भरी थी. जिसके बाद भारतीय राजनेता ने उसका फायदा उठाया तो कई दिग्गजों ने उन्हें गलत कहा था. जिसके बाद से कई पाकिस्तानी दिग्गजों ने उनके बयान को गलत बताया है. इंजमाम उल हक ने कहा कि

” मुश्ताक अहमद बचपन से मेरे एक अच्छे दोस्त थे लेकिन मैंने दानिश कनेरिया के चयन पर जोर दिया था क्योंकि वह पाकिस्तान के भविष्य थे और मेरी कप्तानी में मुश्ताक को बाहर कर दिया गया था. खिलाड़ियों को केवल तभी चुना जाता था जब वे नमाज पढ़ते थे, इसके जैसे कोई भी बात टीम में नहीं थी.”

अब इंजमाम उल हक के कहा मुझे विश्वास नहीं की दानिश ने ऐसा कहा

इंजमाम उल हक ने दानिश कनेरिया के साथ नाइंसाफी मामले पर तोड़ी चुप्पी, किया कई खुलासे 1

पूर्व पाकिस्तानी टीम के कप्तान इंजमाम उल हक अब सामने आयें हैं. उनके कप्तानी में ही दानिश कनेरिया ने अपनी ज्यादातर क्रिकेट खेली थी. जिसके कारण अब इंजमाम ने बड़ा बयान देते हुए कहा की उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है की दानिश ने ऐसा कहा है. इसके बारें में बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“मुझे यकीन नहीं हो रहा की ये सब दानिश कनेरिया बोल रहे हैं. उनके पास इतना छोटा दिल है. वो इस तरह के बयान देंगे मैंने ये सोचा भी नहीं था. मुझे लगता है कि पाकिस्तानियों के दिल बड़े हैं और हम सभी को अपने दिलों में स्वीकार कर सकते हैं.”

मात्र 2 हिन्दू खेले पाकिस्तान टीम में

इंजमाम उल हक ने दानिश कनेरिया के साथ नाइंसाफी मामले पर तोड़ी चुप्पी, किया कई खुलासे 2

इतने लंबे क्रिकेट इतिहास में पाकिस्तान टीम के लिए मात्र दो ही हिन्दू खेले हैं. जिसमे से एक दानिश कनेरिया रहे और दूसरे खिलाड़ी अनिल दलपत थे. दानिश कनेरिया ने पाकिस्तानी टीम के लिए 65 टेस्ट मैच और 18 एकदिवसीय मैच खेले थे. जिसमें उन्हें विकेट लेने वाला गेंदबाज कहा जाता था.

Related posts