रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते देख मुझे काफी मजा आता हैं: इंजमाम उल हक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: इंजमाम उल हक ने कहा मुझे रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखना काफी पसंद 

WORLD CUP 2019: इंजमाम उल हक ने कहा मुझे रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखना काफी पसंद

रोहित शर्मा की दमदार शतकीय पारी का जश्न आज पूरी दुनिया मना रही हैं. पाकिस्तान के खिलाफ हिटमैन रोहित शर्मा ने मात्र 113 गेंदों के भीतर आतिशी 140 रन बना डाले. क्या आमिर, क्या वहाब आज सभी रोहित शर्मा के सामने पानी भरते नजर आए.

आप सभी को बता दे कि भारत और पाकिस्तान के बीच आज टूर्नामेंट का 22वां मुकाबला मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जा रहा हैं और रोहित की 140 रनों की पारी से भारतीय टीम काफी मजबूत परिस्थिति में पहुंच गयी है.

इंजी ने बांधे रोहित की तारीफों के पुल 

WORLD CUP 2019: इंजमाम उल हक ने कहा मुझे रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखना काफी पसंद 1

भारत बनाम पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में टीम के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक को उपकप्तान रोहित शर्मा की तारीफों के पुल बांधते हुए देखा गया. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इंजमाम उल हक ने कहा,

”मुझे रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते देख अच्छा लगता हैं. उनके बल्लेबाजी करना का तरीका सबसे जुदा हैं और उनको पूरी दुनिया में सबसे खास बनाता हैं. मुझे बाबर आजम भी बहुत पसंद हैं. बाबर के स्ट्रोक्स भी काफी आकर्षक होते हैं. जब भी मैं इन दोनों खिलाड़ियों को बल्लेबाजी करते देखता हूँ, तब मुझे ऐसा लगता हैं कि मैदान में बैठा दोनों की बल्लेबाजी का लुत्फ़ उठा रहा हूँ.”

कोहली की भी की थी तारीफ

विश्व कप

भारत बनाम पाकिस्तान के मैच से पहले इंजमाम उल हक को भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए भी देखा गया था. कोहली को कलेकर इंजमाम ने कहा था, ‘अभी तक विराट नंबर 1 खिलाड़ी हैं. वो एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और जल्द ही भारत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की होड़ में भी हैं.’

विश्व कप की बात करे तो टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीमों को धुल चटाई है, जबकि पाकिस्तान अभी तक सिर्फ मेजबान इंग्लैंड को ही मात दे सकी हैं.

 

Related posts