गांगुली ने दिल्ली डेयरडेविल्स को बताया सबसे कमज़ोर टीम, जिस पर शास्त्री ने दिया करारा जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गांगुली ने दिल्ली डेयरडेविल्स को बताया सबसे कमज़ोर टीम, जिस पर शास्त्री ने दिया करारा जवाब 

गांगुली ने दिल्ली डेयरडेविल्स को बताया सबसे कमज़ोर टीम, जिस पर शास्त्री ने दिया करारा जवाब

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने दिल्ली डेयरडेविल्स को आईपीएल 10 की सबसे कमज़ोर टीम बताया है, जिस पर भारतीय टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री ने गुरूवार को गांगुली को जवाब देते हुए कहा, कि आप क्रिकेट के छोटे प्रारूप में किसी भी टीम को कम नहीं आंक सकते हैं.

रवि शास्त्री ने कार कंपनी ऑडी के नए सीजन ए3 के लॉन्च कार्यक्रम में आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, “आईपीएल में आप किसी भी टीम को भी कम नहीं आंक सकते है, क्योंकि जब आप एक बार विजयी पथ पर आ जाते हैं, और फिर 3-4 मैच जीत जाते हैं, तो स्थिति बदल जाती हैं. मैं यह सिर्फ दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए नहीं कह रहा हूँ, ऐसा कोई भी टीम कर सकती है.”

इससे पहले मंगलवार को पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा था, कि “युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक और आल राउंडर जेपी डुमिनी की गैरमौजूदगी में दिल्ली की टीम सबसे कमज़ोर दिखाई दे रही है, और मौजूदा आईपीएल में छठे पायदान पर रहेगी.”

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक इंडेक्स अंगुली की चोट के कारण आईपीएल से बाहर है, जबकि जेपी डुमिनी ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 10 से अपना नाम वापस ले लिया था.     आईपीएल चोटिल चैलेंजर्स के खिलाफ विजयी आगाज चाहेगी दिल्ली

इन दोनों दिग्गज खिलाडियों में युवा होनहार बल्लेबाज़ श्रेयश अय्यर भी चिकनपॉक्स की समस्या से जूझ रहे है और शुरुआती कुछ मैचो में टीम के साथ खेलते हुए दिखाई नहीं देगे.
सौरव गांगुली के बयान पर रवि शास्त्री ने असहमति जताते हुए कहा, कि “दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के पास संतुलन है, बस परिस्थिति के अनुसार खेलना होगा.”

दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल इतिहास की एकलौती टीम है, जो आईपीएल के सभी सीजन खेलने के बावजूद भी अभी तक आईपीएल का फाइनल में जगह बनाने में कामयाब नहीं रही हैं.     हैदराबाद को झेलना पड़ सकता है बड़ा नुकसान, आईपीएल छोड़ने का विचार कर रहा है यह बड़ा खिलाड़ी

Related posts