आईपीएल 12- ऑरेंज कैप में नीतिश राणा का पहला स्थान, पंत दूसरे पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- ऑरेज कैप की रेस में केकेआर का दबदबा, इस अनकैप्ड खिलाड़ी के सिर सजी ऑरेंज कैप 

IPL 2019- ऑरेज कैप की रेस में केकेआर का दबदबा, इस अनकैप्ड खिलाड़ी के सिर सजी ऑरेंज कैप

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में अब हर तरफ से रेस दिसचस्प होती जा रही है। ये रेस चाहे पॉइंट टेबल की हो या फिर बल्लेबाजों के बीच रन बनाने की रेस हो हर जगह पर बड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है। इसी बीच आईपीएल के इस सीजन के बुधवार को खेले गए छठे मैच के बाद एक बार फिर से ऑरेंज कैप में बदलाव हुआ है।

ऑरेंज कैप की रेस में केकेआर का दबदबा

इस सीजन रन बनाने वालें टॉप फाइव बल्लेबाजों की रेस में बुधवार को बड़ा बदलाव हुआ और इसमें अब केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों की एन्ट्री भी हो गई है।

इस लिस्ट में जहां केकेआर के बल्लेबाज नीतिश राणा ने शानदार पारी खेल ऋषभ पंत को नंबर वन से पछाड़ दिया है तो वहीं इस लिस्ट में रॉबिन उथप्पा ने भी प्रवेश कर लिया है। तो आपको बताते हैं वो 5 बल्लेबाज जो अब तक रहे हैं रनवीर….

नीतिश राणा- 131

कोलकाता नाइट राईडर्स के बल्लेबाज नीतिश राणा ने इस सीजन के अब तक खेले गए पहले दो मैचों में एक जबरदस्त फॉर्म दिखायी है। पहले मैच में पचासा जड़ने वाले नीतिश राणा ने दूसरे मैच में भी बेहतरीन पारी खेल 131 रन अपने नाम कर लिए हैं और ऑरैंज कैप अपने सिर कर चुके हैं।

IPL 2019- ऑरेज कैप की रेस में केकेआर का दबदबा, इस अनकैप्ड खिलाड़ी के सिर सजी ऑरेंज कैप 1

ऋषभ पंत-103

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर इस सीजन हर किसी की नजरें हैं। ऋषभ पंत ने पहले ही मैच में एक तूफानी पारी खेली, तो वहीं दूसरे मैच में भी एक छोटी लेकिन तेज पारी खेल अपने रनों की संख्या को 100 के पार पहुंचाते हुए 103 रन बना चुके हैं।

IPL-12: Pant's feat, Delhi beat Mumbai by 37 runs

रॉबिन उथप्पा- 102

केकेआर के स्टार बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा आईपीएल के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में ऐसे ही नहीं गिने जाते हैं। रॉबिन उथप्पा ने इस सीजन में पहले मैच में एक छोटी पारी खेली, लेकिन दूसरे मैच में बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने अपने रनों की संख्या को 102 रनों पर पहुंचा दिया।

IPL 2019- ऑरेज कैप की रेस में केकेआर का दबदबा, इस अनकैप्ड खिलाड़ी के सिर सजी ऑरेंज कैप 2

क्रिस गेल – 99

किंग्स इलेवन पंजाब के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने पहले मैच में जबरदस्त पारी खेली तो उनसे दूसरे मैच में भी एक बड़ी पारी की उम्मीद थी। भले ही क्रिस गेल बड़ी पारी तो नहीं खेल सके लेकिन 99 रन के साथ उन्होंने ऑरेंज कैप की रेस में टॉप फाइव में जगह बना ली है।

Gayle made the fastest 4000 runs in IPL

आन्द्रे रसेल- 97

इस आईपीएल में केकेआर के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी आन्द्रे रसेल ने पहले दो मैचों में दिखा दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का एक खतरनाक बल्लेबाज कहा जाता है। आन्द्रे रसेल ने दूसरे मैच में भी विस्फोटक पारी खेल अब 97 रन कर लिए हैं।

IPL 2019- ऑरेज कैप की रेस में केकेआर का दबदबा, इस अनकैप्ड खिलाड़ी के सिर सजी ऑरेंज कैप 3

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts