आईपीएल 12 की पॉइंट टेबल में शुरू हो गया है उतार-चढ़ाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- केकेआर की जीत के बाद पॉइंट टेबल में फिर से हुआ उलटफेर, चेन्नई से छिना नंबर 1 की कुर्सी 

IPL 2019- केकेआर की जीत के बाद पॉइंट टेबल में फिर से हुआ उलटफेर, चेन्नई से छिना नंबर 1 की कुर्सी

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन की रफ्तार धीरे-धीरे बढ़ती जो रही है। जिससे अब हर मैच के साथ पॉइंट टेबल में उतार-चढ़ाव होना शुरू हो चुका है। इसी तरह से कोलकाता नाइट राईडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में भी ये उतार-चढ़ाव साफ तौर पर नजर आया।

पॉइंट टेबल में शुरू हो गया है उतार-चढ़ाव

आईपीएल के इस सीजन में बुधवार को कोलकाता नाइट राईडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच ईडन गार्डन मैदान में मैच खेला गया। जहां कोलकाता नाइट राईडर्स ने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए जीत हासिल की।

IPL 2019- केकेआर की जीत के बाद पॉइंट टेबल में फिर से हुआ उलटफेर, चेन्नई से छिना नंबर 1 की कुर्सी 1

किंग्स इलेवन पंजाब पर केकेआर ने 28 रनों की जीत दर्ज करने के साथ ही एक बार फिर से धोनी के धुरंधरों चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ते हुए अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है।

कोलकाता नाइट राईडर्स ने हासिल किया पहला पायदान

दिनेश कार्तिक की कप्तानी में केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को नंबर वन की पॉजिशन से बेदखल कर दिया। केकेआर की इस जीत के साथ ही 2 मैचों में 2 जीत के साथ ही +0.834 की रन रेट के साथ ही 4 अंक हो गए हैं।

IPL 2019- केकेआर की जीत के बाद पॉइंट टेबल में फिर से हुआ उलटफेर, चेन्नई से छिना नंबर 1 की कुर्सी 2

तो वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपने पहले दोनों मैच जीतकर 4 अंक तो जुटाए हैं लेकिन रन रेट के मामले में वो केकेआर से पीछे +0.495 के साथ दूसरे स्थान पर खिसक चुकी है। तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की 2 मैच में एक जीत एक हार के साथ +0.782 की रन रेट है जो सीएसके से बेहतर हैं लेकिन 2 अंक के कारण उन्हें तीसरे स्थान पर खिसकना पड़ा।

मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में है सबसे नीचे पायदान पर

इसके अलावा जब बात करें पॉइंट टेबल में अभी तक खाता ना खोलने वाली टीम की तो उसमें मुंबई इंडियंस, आरसीबी, राजस्थान रॉयल्स और सनराईजर्स हैदराबाद है। आज मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मैच खेला जाएगा जिसमें ये तो तय है कि दोनों में से एक टीम जीत के खाते के साथ पॉइंट टेबल में अंकों की शुरुआत कर देगी।

IPL 2019- केकेआर की जीत के बाद पॉइंट टेबल में फिर से हुआ उलटफेर, चेन्नई से छिना नंबर 1 की कुर्सी 3

फिलहाल मुंबई इंडियंस 1 मैच के बाद -1.850 की रन रेट से सबसे नीचे पायदान पर है तो वहीं नीचे से दूसरे स्थान पर -0.700 की रनरेट से राजस्थान रॉयल्स मौजूद है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts