आईपीएल 12 में ये हैं पर्पल कैप की रेस में टॉप पांच खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा, टॉप पर है यह दिग्गज खिलाड़ी 

IPL 2019- पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा, टॉप पर है यह दिग्गज खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अब खिलाड़ियों के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ चुकी है। बल्लेबाज हो या गेंदबाज दोनों ही विभागों में बेहतरीन और दिलचस्प जंग देखने को मिल रही है। गेंदबाजों की बात करें तो इसमें एक बढ़िया मुकाबला देखने को मिल रहा है, सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

पर्पल कैप की रेस में इन 5 गेंदबाजो के बीच चल रही है रेस

इस सीजन के बुधवार को खेले गए छठवें मैच के बाद गेंदबाजी में जहां पर्पल कैप की रेस में इमरान ताहिर बरकरार हैं तो वहीं इसमें एक ऐसे खिलाड़ी ने प्रवेश किया है जो बल्लेबाजी में भी अपना दम दिखा रहे हैं।

तो आईए आपको इस रिपोर्ट में दिखाते हैं पर्पल कैप की रेस में मौजूद पांच गेंदबाजों के नाम…..

इमरान ताहिर- 4 विकेट

चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर ने अपनी गेंदबाजी से इस सीजन में खासा प्रभावित किया है। इमरान ताहिर में इस सीजन में पहले मैच में 3 विकेट झटकने के बाद दूसरे मैच में 1 विकेट के साथ 4 विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में टॉप पर हैं।

IPL 2019- पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा, टॉप पर है यह दिग्गज खिलाड़ी 1

ड्वेन ब्रावो- 4 विकेट

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों का जलवा इस आईपीएल सीजन में खूब देखने को मिल रहा है। पहले मैच में जहां स्पिनरों ने कमाल किया तो दूसरे मैच में ड्वेन ब्रावो ने शानदार काम कर अपने नाम 4 विकेट कर लिए और विकेट टेकर की लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ पहुंचे हैं।

IPL 2019- पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा, टॉप पर है यह दिग्गज खिलाड़ी 2

आन्द्रे रसेल- 4 विकेट

केकेआर के स्टार ऑलराउंडर आन्द्रे रसेल ने इस आईपीएल सीजन में मोस्ट वेल्यूएबल खिलाड़ी के रूप में अपनी रेपुटेशन दिखायी है। तभी तो रसेल बल्लेबाजी के साथ ही विकेट लेने वाले खिलाड़ियों में भी टॉप फाइव में अपनी जगह बना चुके हैं। जिनके नाम 4 विकेट हैं।

IPL 2019- पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा, टॉप पर है यह दिग्गज खिलाड़ी 3
PC_IPLT20.COM

हरभजन सिंह- 3 विकेट

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ शुरुआत की। हरभजन सिंह ने पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 3 विकेट हासिल किए लेकिन इसके बाद वो दूसरे मैच में कोई विकेट नहीं ले सके और वो 3 विकेट के साथ टॉप फाइव में बने हुए हैं।

IPL 2019- पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा, टॉप पर है यह दिग्गज खिलाड़ी 4

रविन्द्र जडेजा- 3 विकेट

IPL 2019- पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा, टॉप पर है यह दिग्गज खिलाड़ी 5

चेन्नई सुपर किंग्स के ही ऑलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा ने भी पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की। रविन्द्र जडेजा ने दूसरे मैच में भी 1 विकेट अपने नाम कर अब तक इस सीजन के दो मैचों में 3 विकेट ले चुके हैं।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts