आईपीएल 2016 : आखिर क्यूँ चाहते है एबी डिविलियर्स भारतीय नागरिकता | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2016 : आखिर क्यूँ चाहते है एबी डिविलियर्स भारतीय नागरिकता 

आईपीएल 2016 : आखिर क्यूँ चाहते है एबी डिविलियर्स भारतीय नागरिकता

डीविलियर्स भारतीय नागरिकता चाहते है, सुनने में थोड़ा अटपटा जरुर लग रहा होगा, हाल में फनी विडियो सामने आया है जोकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की डिजिटल टीम द्वारा बनाया गया रो वेबसाइट पर अपलोड किया हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

दक्षिण-अफ्रीका के कप्तान और बैंगलोर आईपीएल टीम के सदस्य डीविलियर्स ने  विडियो में अपने नवजात बच्चे के बारे में बात की, भारत में रहने का अनुभव बताया, साथ ही भारत की नागरिकता लेने का भी जिक्र किया हैं, हलाकि डीविलियर्स ने यह मजाकिया तौर पर कहा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की डिजिटल टीम नाग ने डीविलियर्स से पूछा “तुम भारत की नागरिकता क्यूँ नहीं ले लेते? जबकि तुम काफी समय भारत में रहते हो?” इसका जवाब देते हुए डीविलिएर्स ने मजाकिया तौर पर कहा “मुझे इसके लिए प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से बात करनी चाहिए”

हलाकि डीविलियर्स ने यह मजाक में कहा लेकिन भारतीय क्रिकेट प्रसंशको को यह सुझाव बेहद पसंद आ रहा हैं.

इस विडियो में डीविलियर्स ने हिंदी गाना भी गया “ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेगे”, साथ ही डीविलियर्स ने अपने नवजात बच्चे के बारे में भी बात किया है.

आईपीएल 9 में डीविलियर्स शानदार फॉर्म में हैं, आईपीएल 9 में अब तक खेली 11 पारियों में डीविलियर्स ने 60 की  औसत से 597 रन बनाए है जिसमे 5 अर्द्धशतक भी शामिल हैं, आईपीएल 9 में डीविलिएर्स की स्ट्राइक-रेट 173.54 की रही है.

जिस अंदाज़ में डीविलियर्स इस वर्ष आईपीएल में बल्लेबाजी कर रहे है उस अंदाज़ से डीविलियर्स के भारत में चाहने वाले की संख्या में भारी बढ़ोत्तरी हुयी हैं. डीविलियर्स ने मजाक में कहा, कि उन्हें भारतीय नागरिकता के लिए  प्रधानमंत्री मोदी बात करनी चाहिए, लेकिन उनकी यह बात भारतीय क्रिकेट प्रसंशको को बेहद पसदं आ रही हैं.

आईपीएल 9 में डीविलियर्स ने विराट के साथ मिलकर गजब का खेल दिखाया हैं, विराट-डीविलियर्स ने आईपीएल 9 में 3 बार 150 से अधिक रनों की साझेदारी बनाई है जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड हैं.

Related posts