आईपीएल में अपना पदार्पण कर रहे गुजरात के शुभम अग्रवाल ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी ख़ुशी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में अपना पदार्पण कर रहे गुजरात के शुभम अग्रवाल ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी ख़ुशी 

आईपीएल में अपना पदार्पण कर रहे गुजरात के शुभम अग्रवाल ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी ख़ुशी

इंडियन प्रीमियर लीग युवा खिलाड़ियों के लिए एक वरदान है क्योंकि आज तक न जाने आईपीएल ने कितने सारे भारतीय घरेलू खिलाड़ियों को भारतीय टीम में जगह दिलाई है. घरेलू क्रिकेटरों के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने का यह एक प्रमुख मंच है, जहां वे अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ खेल सकते हैं और चयनकर्ताओं और कोच को प्रभावित कर सकते हैं. आईपीएल -10 की नीलामी ने भी कई खिलाड़ियों को अपने क्रिकेट के करियर में एक कदम आगे जाने का मौका मिला है. IPL10: कल रात केकेआर के खिलाफ आतिशी पारी खेलने वाले सुरेश रैना ने बढ़ाया गेल के सबसे रिकॉर्ड की तरह बड़ा कदम

आईपीएल में अपना पदार्पण कर रहे गुजरात के शुभम अग्रवाल ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी ख़ुशी 1

शुभम अग्रवाल, मोहम्मद सिराज,और थंगारसू नटराजन इसके प्रमुख उदाहरण हैं. इन सभी को इस बार आईपीएल 10 की नीलामी में आईपीएल टीमो द्वारा खरीदा गया है. इनकी कहानियां बड़ी प्रेरणात्मक हैं.

घरेलू क्रिकेट में छत्तीसगढ़ के लिए खेलने वाले शुभम अग्रवाल को गुजरात लायंस ने आईपीएल -10 नीलामी में चुना है, उनके इस स्तर तक पहुंचने के लिए उन्होंने कई पीड़ाओं से गुजरना पड़ा है. आईपीएल में खेलने वाले वह छत्तीसगढ़ के पहले खिलाड़ी होंगे. शुभम राईट आर्म के लेग स्पिनर है.

शुभम अग्रवाल ने एक समाचार पत्र को दिये गए इंटरव्यू में कहा “जब आईपीएल नीलामी चल रही थी, तब मैं अभ्यास कर रहा था ईमानदारी से, कहूँ तो मुझे यकीन नहीं था, कि मुझे चुना जाएगा इसलिए मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं था. जब में अभ्यास करने के बाद घर पहुचा तो मेरे मम्मी पापा ने मुझे बताया, कि मै आईपीएल -10 के लिए गुजरात लायंस टीम में चयनित हुआ हूँ. तो पहले तो मुझे बिकुल विश्वास नहीं हुआ. मगर जब मुझे फोन आने लगे व बधाई मिलने लगी तब मुझे इसमें यकीन करना पड़ा और अब मै इस मिले मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहता हूँ.”IPL10: RPS vs SRH: राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने टॉस जीता पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया

गौरतलब है, कि न जाने शुभम अग्रवाल जैसे कितने भारतीय घरेलू खिलाड़ियों को आईपीएल ने आगे बड़ने का मौका दिया है और उम्मीद करते है, कि आगे भी आईपीएल के मंच से कई भारतीय घरेलू खिलाड़ी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आयेंगे.

Related posts