धोनी समेत कप्तान स्टीव स्मिथ का भी सरेआम उड़ाया पुणे टीम के मालिक ने मज़ाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी समेत कप्तान स्टीव स्मिथ का भी सरेआम उड़ाया पुणे टीम के मालिक ने मज़ाक 

धोनी समेत कप्तान स्टीव स्मिथ का भी सरेआम उड़ाया पुणे टीम के मालिक ने मज़ाक

पुणे सुपरजाएंट्स के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और पुणे फ्रेंचाईजी के बीच खट-पट होने की संभावना बढ़ सकती है। पुणे सुपरजाएंट्स के मालिक संजय गोयनका के भाई हर्ष गोयनका लगातार धोनी का ट्वीटर पर मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने धोनी को कप्तानी से हटाने के फैसले का पक्ष लेते हुए नए कप्तान स्टीव स्मिथ की तारीफ की है।   आज ही के दिन विश्व क्रिकेट को मिला था क्रिकेट का भगवान

इसके बाद हर्ष ने पुणे को पंजाब से मिली हार के बाद ट्वीट किया, ”आरपीएस की अभी तक के बल्‍लेबाजी के आंकड़ें- मनोज तिवारी, अजिंक्य रहाणे, डेन क्रिस्टियन की सर्वश्रेष्‍ठ स्‍ट्राइक रेट हैं।” इस ट्वीट के साथ हर्ष ने एक फोटो भी ट्वीट की है। इस फोटो में आईपीएल 10 के पिछले दो मैचों में धोनी का स्ट्राइक रेट सबसे खराब दिखाया गया है।

इस ट्वीट के मुताबिक धोनी ने पिछले दो मैचों में 17 की औसत से 73.91 की स्ट्राइक रेट से महज 17 रन बनाए हैं। इस सूची में रनों के मामले में स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे और बेन स्टोक्स का नाम सबसे उपर है। लेकिन स्ट्राइक रेट के मामले में धोनी सबसे कमतर दिख रहे हैं। लिहाजा इस ट्वीट से साफ झलक रहा है कि उन्होंने धोनी का मजाक उड़ाया है। हालांकि हर्ष के इस ट्वीट पर धोनी के सर्मथकों ने जमकर आलोचन की है।

हर्ष गोयनका इससे पहले भी कई बार धोनी को ट्वीटर निशाना बना चुके हैं। कप्तानी वाले ट्वीट के बाद हर्ष की काफी आलोचना हुई थी और इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट को हटा दिया था।

हर्ष ने कुछ इस तरह ट्वीट किया-

https://twitter.com/hvgoenka/status/850688162615656448

इससे दौरान हर्ष ने स्टीव स्मिथ को भी एक बार अपना निशाना बनाया था। लेकिन उन्होंने ज्यादातर धोनी को ही निशाने पर रखा है। बता दें कि आईपीएल में धोनी ने 2008 से 2015 तक चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी की थी। इसके बाद 2016 में पुणे के कप्तान के रूप में घोषित हुए थे। लेकिन 2017 आईपीएल नीलामी से पहले ही उन्हें कप्तान के पद से हटा दिया गया था।  केदार जाधव की शतक के जवाब में गौतम गंभीर ने किया चौके-छक्के की बरसात

Related posts