अपने आइडल हरभजन सिंह के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूँ: के. गौथम 1

आईपीएल की बोली में कर्नाटक के हरफनमौला खिलाड़ी के. गौथम 2 करोड़ में हुई अपनी कीमत से बहुत ही खुश है। मुंबई इंडियंस में खेलने वाले भारत के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन को देखकर ऑफ स्पिन गेंदबाजी सीखने वाले गौथम को भी मुंबई इंडियंस ने ही खरीदा है। ऐसे में के. गौथम अपने आइडल हरभजन सिंह के साथ खेलने को जबरदस्त उत्सुक है। 10 लाख के कृष्णपा गौथम को मुंबई इंडियन्स में 2 करोड़ में खरीदा

बैंगलुरू के 28 साल के गेंदबाज ऑफ स्पिनर को सोमवार को हुई आईपीएल की निलामी में मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया है। इस पर गौथम ने अपने आदर्श भज्जी के साथ खेलने का मौका देने के लिए मुंबई इंडियंस के साथ ही आईपीएल को भी धन्यवाद दिया है।

आईपीएल 2017 के लिए हुई निलामी में के. गौथम की बेस प्राइज 10 लाख रूपए थी, लेकिन जब उनकी बोली होने की बारी आई तो उन पर 20 बार बोली लगी और आखिर में मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ के साथ बाजी मार ली।

2 करोड़ की भारी कीमत मिलने के बाद गौथम ने कहा, कि ”अगर मैं ईमानदारी से कहुं तो मुझे कभी भी इतनी बड़ी रकम मिलने की उम्मीद नहीं थी. मैं बस ये चाहता था, कि मुझे कोई एक टीम खरीद ले जिससे, कि मुझे खेलने का मौका मिल जाए। मैं अपने परिवार के साथ टीवी पर इस निलामी को देख रहा था और समय में बड़ा ही नर्वस था, लेकिन भगवान का शुक्र है कि मुझे इतनी भारी रकम में खरिदा।” आईपीएल-10 की निलामी हुई खत्म, कोई बना करोड़पति तो किसी को करना पड़ा लाखो में संतोष

साथ ही गौतम ने कहा, किमुंबई इंडियस टीम में सचिन तेंदुलकर, माहेला जयवर्धने, रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, किरोन पोलार्ड जैसे कई लीजेंड खिलाड़ी मौजुद है, जिनके साथ खेलने के लिए मैं बड़ा ही उत्सुक हूं।”

12 प्रथम श्रेणी मैचों में 36 और 20 टी-20 मैचों में 16 विकेट लेने वाले  के. गौथम ने कहा कि ”ये मेरे लिए बहुत ही बड़ा पल है, कि हरभजन जिनको देखकर मैंने गेंदबाजी सीखी उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करूंगा। आज मैं इतना ज्यादा खुश हूं, कि मैं इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता।”