चोटिल केएल राहुल की जगह इस स्टार भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी आरसीबी में जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चोटिल केएल राहुल की जगह इस स्टार भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी आरसीबी में जगह 

चोटिल केएल राहुल की जगह इस स्टार भारतीय खिलाड़ी को मिलेगी आरसीबी में जगह

विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल कंधे की चोट के कारण 2017 आईपीएल से बाहर हो गए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम मैनेजमेंट भारतीय अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज़ के लिए एक स्थानापन्न की तलाश में है. इसी बीच यह पता चला है, कि तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज एन जगदीसन को आरसीबी फ्रैंचाइज़ी ने ट्रायल के लिए बुलाया हैं.   भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन न बनाने पर तोड़ी चुप्पी

जगदीसन ने इस क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए बताया, “मुझे 2 अप्रैल को एक ट्रायल देने के लिए आरसीबी से एक कॉल मिला है, लेकिन मुझे यह नहीं पता कि ट्रायल में कितने खिलाड़ी भाग लेंगे. मुझे आरसीबी मैं जगह मिलती है, तो यह मेरे लिए ख़ुशी की बात होगी, लेकिन फिलहाल मुझे ट्रायल से कोई उम्मीद नहीं है.”

इससे पहले आज सुबह यह ख़बर सामने आई थी, कि भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को कंधे की चोट के कारण आईपीएल टूर्नामेंट के दसवें संस्करण में भाग नहीं लेगे.

कर्नाटक के बल्लेबाज़ राहुल जून में शुरू होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के लिए 100% फिट होने के लिए सर्जरी कराने के लिए लंदन का दौरा करेंगे.

केएल राहुल की अनुपस्थिति में  आरसीबी एक ऐसे बल्लेबाज की तलाश में है, जो विकेटकीपिंग दस्ताने पहनने में भी सक्षम हो. तमिलनाडु के एन जगदीसन इस आवश्कता के अनुसार सबसे अच्छे विकल्प होगे, क्योंकि वह एक बहुत अच्छे उपरीक्रम बल्लेबाज है, जोकि अपनी राज्य टीम के लिए कीपिग भी करते हैं.    35 साल पुराने भारतीय रिकॉर्ड की बराबरी करने का मिला लोकेश राहुल को बड़ा इनाम

हालाँकि जगदीसन 2017 देवधर ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेले है. जगदीशन ने तीन मैचों में तीन अर्धशतक जमाये थे और टूर्नामेंट में दिनेश कार्तिक और शिखर धवन के बाद तीसरे सबसे अधिक रन-स्कोरर रहे. टूर्नामेंट में उन्होंने 63.33 के औसत से और 190 की स्ट्राइक रेट से 190 रन बनाए थे. तमिलनाडु को टूर्नामेंट जिताने में जगदीसन की अहम भूमिका रही थी.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2016 में जगदीसन सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे है, जिसके लिए   ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ अवार्ड् से नवाजा गया था.

Related posts