आईपीएल-10 आप भी जाने आईपीएल के मैचों का मजा उठाने के लिए कैसे बुक करें अपना टिकट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल-10 आप भी जाने आईपीएल के मैचों का मजा उठाने के लिए कैसे बुक करें अपना टिकट 

आईपीएल-10  आप भी जाने आईपीएल के मैचों का मजा उठाने के लिए कैसे बुक करें अपना टिकट

इंडियन प्रीमियर लीग का खत्म हुआ इंतजार और आज रात आठ बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटनेशनल स्टेडियम में गत विजेता सनराईजर्स हैदराबाद और पिछले साल की उपविजेता रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच के साथ ही आईपीएल का आगाज होने वाला है। आईपीएल के मैचों के लिए सभी टीमों के साथ-साथ दर्शक भी मैच का मजा उठाने के लिए पूरी तरह तैयार है।
ऐसे में दर्शकों के सामने मैचों का मजा उठाने के लिए मैच की टिकटो का जुगाड़ करना सबसे बड़ी बात है। वैसे कई दर्शको को मैच की टिकटे आसानी से मिल जाती है और कई दर्शको को मैच की टिकट के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। आईपीएल के जिन दर्शको को आईपीएल की टिकट के लिए कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हो उन्हे हम टिकट बुक करने का आसान तरीका बता रहैं है।न्यूज़ीलैंड के कप्तान ने किया भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम बन सकती है आईपीएल 10 की विजेता
हम आपको बताते है कि आप कहां से आईपीएल के इस संस्करण के लिए टिकट खरिद सकते है। तो आपको इन BookMyShow.com, EventsNow.Com और TicketGenie.com जैसी वेबसाइट से आईपीएल मैचों की टिकट खरीद सकते हैं। लेकिन यहां से टिकट खरीदने की यह प्रक्रिया टिकटों की उपलब्धता के आधार पर है।
इसके अलावा जिन शहरों में आईपीएल मैच आयोजित होंगे, वहां टिकटों की बिक्री फुटकर दुकानों पर की जाएगी। यदि आप आईपीएल मैचों का भरपूर मज़ा उठाना चाहते हैं, तो आप इन दुकानों से टिकट खरीद सकते हैं। साथ ही अगर आप मुंबई इंडियंस और अंबानी के फैन हैं और जियो सिम के ग्राहक हैं तो आप जियो मनी ऐप से भी आईपीएल के मैचों के टिकट खरीद सकते है।मोहम्मद कैफ के घर आईपीएल शुरू होने से पहले आई एक बहुत बड़ी ख़ुशी, दूसरी बार पिता बना क्रिकेटर

साथ ही आपको बता एक अहम जानकारी  बतातें हा कि आईपीएल 2017 के सभी मैच 9 मैदानों पर आयोजित किये जाएंगे। जहां टिकटों की कीमतें अलग-अलग तरीके से  800 रूपये से लेकर 4000 रुपय तक है। जिसका मूल्य सीट चयन और मैच स्थल के आधार पर होगा।

Related posts