मैच शुरु होने से ठीक पहले हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने दी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को खुली चेतावनी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच शुरु होने से ठीक पहले हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने दी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को खुली चेतावनी 

मैच शुरु होने से ठीक पहले हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने दी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को खुली चेतावनी

आईपीएल की गत विजेता टीम हैदराबाद सन राइजस के कोच टॉम मूडी ने दी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए चेतावनी दे डाली की दिल्ली की टीम का उन्हें उन्ही के मैदान में हराना आसान नहीं होगा.IPL10: DD v KKR: दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीता पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया

उन्होंने कहा ” दिल्ली एक खतरनाक टीम  है और उनके पास वास्तविकता में देखा जाए तो कई मैच विनर खिलाड़ी है. मगर हमारी टीम भी बहुत ही अच्छे फॉर्म पर है और हैदरबाद के मैदान में तो हम बहुत ही अच्छा खेल रहे है. इसलिए दिल्ली का हमें हमारे मैदान में हराना आसान नहीं होगा. यह एक महत्वपूर्ण गेम है, उनके खिलाफ अंक अर्जित करना महत्वपूर्ण होगा. हम अपनी ये फॉर्म जारी रखना चाहते है. हमारी बल्लेबाजी भी पिछले साल से ज्यादा मजबूत नजर आ रही है और सभी खिलाड़ी टीम में योगदान भी दे रहे है. जो टीम के लिए बहुत अच्छा है.”

जब उनसे किंग्स इलेवेन के खिलाफ मैच के बारे मै पुछा गया तो उन्होंने कहा “ये मैच देखा जाये तो किंग्स इलेवेन पंजाब की इनिंग्स के शुरुआत से ही हमारे पष में था. बस कुछ मौको में हम से चुक हो गई इसलिए मैच थोड़ा नजदीक चला गया था. मगर मेरे हिसाब से देखा जाए   तो हमने एक बहुत ही अच्छी जीत हासिल की और भुवनेश्वर की इस मैच में जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी. “IPL10: RCB vs RPS: महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व क्रिकेट में हासिल की एक बड़ी उपलब्धि

गौरतलब है कि हैदराबाद की टीम आईपीएल की गत विजेता टीम है और उनका गेंदबाजी आक्रमण भी बहुत शानदार है. कप्तान डेविड वार्नर भी बल्ले से बहुत शानदार फॉर्म में है. इसलिए दिल्ली को मैच जितने के लिए हैदराबाद के खिलाफ बहुत मेहनत करनी होगी.

वही अगर दिल्ली की बात की जाए तो उसके ओपनर संजू सेमसन व युवा खिलाड़ी ऋषभ पन्त भी अच्छी फॉर्म में है. वही उसका गेंदबाजी आक्रमण भी बहुत संतुलित है. अब देखना दिलचस्प रहेगा की दोनों की बुधवार को होने वाली टक्कर में कौन विजय हासिल करता है.

Related posts