लाइव मैच के दौरान पत्नी को किस कर इस दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल 2018 को किया अलविदा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लाइव मैच के दौरान पत्नी को किस कर इस दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल 2018 को किया अलविदा 

लाइव मैच के दौरान पत्नी को किस कर इस दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल 2018 को किया अलविदा

आईपीएल में राजस्थान के स्टार बल्लेबाज़ जोस बटलर और बेन स्टोक्स इंग्लैंड वापस लौट गए है. जहाँ पर उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. ऐसे में मैच से पहले बेन स्टोक्स बेहद ख़ास तरीके से मैच में टीम को अलविदा कहा. जिसे देख कर सब हैरान रह गए.

पत्नी को LIVE मैच के दौरान किया KISS

चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान जैसे ही  मैच खत्म हुए स्टोक्स की पत्नी उनके पास आ गई. ऐसे में उनके आते ही बेन ने उनको लाइव टीवी में सबके सामने किस कर किया.

आप को बता दे कि स्टोक्स और रैटक्लिफ लंबे समय से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और हाल ही में पिछले साल 14 अक्टूबर को दोनों ने शादी की थी.

Recent Click Of Ben Stokes With His Wife ❤️

A post shared by Indian Cricket Team ? (@cricket.freak) on

मैच में जाने से पहले दिया था भावुक सन्देश 

इस बार आईपीएल में स्टोक्स का प्रदर्शन उनके नाम के हिसाब से नही रहा है.उनका प्रदर्शन इस बार बेहद निराशाजनक रहा है. उन्होंने 13 मैचों में 196 रन ही बनाए और उन्हें सिर्फ 8 विकेट लिए है.

वही जाने से पहले स्टोक्स ने फैन्स से माफ़ी मागी और कहा कि अपने खुद के प्रदर्शन से काफी निराश हैं. लेकिन वो जो कर सकते थे उन्होंने टीम के लिए वो किया. इस बार स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ रुपये में खरीदा था.

वही उनके साथ बटलर ने भी भारत से जाते हुए फैन्स को ख़ास सन्देश दिया है. उन्होंने कहा कि, “सभी को बहुत बहुत शुक्रिया। राजस्थान रॉयल्स के साथ समय बहुत अच्छा रहा। भारत में पिछले कुछ सप्ताह बहुत शानदार रहा. सबके साथ बिताया समय बहुत अच्छा रहा है.”

बटलर का आईपीएल में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. उन्होंने 500 से ज्यादा रन बनाए है. वही उनके इस प्रदर्शन के  भी राजस्थान की टीम अभी तक प्ले ऑफ में  नही पहुचं सकी है.अब देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले मैच में वो कैसा प्रदर्शन करते है.

Related posts

प्रातिक्रिया दे