/

किंग्स XI पंजाब में हुई उस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी जो अकेले दिला सकता है पंजाब को जीत, अश्विन की परेशानी खत्म

आईपीएल 2018 में अपने बल्ले से तहलका मचाने वाले स्टार कैरिबियन बल्लेबाज क्रिस गेल अपने परिवार संग कुछ बहुमूल्य समय बिता फिर लौट आये है. हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने के बाद गेल अपनी पत्नी और बेटी संग थोड़ा टाइम स्पेंट कर रहे थे, लेकिन अब वो अपनी टीम के साथ जुड़ गए है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

दरअसल, पिछले हफ्ते आईपीएल में उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का कोई मैच नहीं था, इसी का फायदा उठाते हुए गेल फुर्सत के पलों में परिवार के साथ समय गुजार रहे थे. गेल ने अपने परिवार संग फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘यह वास्तव में अच्छा है, जब आपके प्रियजन हमेशा आपके आस-पास हो, ‘#किंग्स गेल इन केरल।’

टीम से ब्रेक लेने के बाद गेल परिवार संग केरल बैकवाटर में मस्ती कर रहे थे. उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी संग फोटो भी शेयर किया था. अब गेल की लौटने पर किंग्स इलेवन पंजाब के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया गया है. इसमें 38 वर्षीय गेल जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल का वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि “हर दिन एब डे की तरह ही होता है”, यानि हर दिन आपको कुछ पाने के लिए मेहनत करना पड़ता है.

View this post on Instagram

👌🏿🔥

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

अभी गेल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था. क्रिस गेल ने भावुक होते हुए बताया कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने उन्हें आईपीएल 11 की नीलामी से पहले फोन करके भरोसा दिलाया था कि वो रिटेन किए जाएंगे और फिर उन्हें ऐन मौके पर नहीं खरीदा.

क्रिस गेल ने बताया कि ‘बांग्लादेश प्रीमियर लीग’ और ‘कैरिबियन प्रीमियर लीग’ में उनके शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद आरसीबी की तरफ से उन्हें फोन आया था और उनसे कहा गया कि टीम उनको फिर से रिटेन करेगी.