आईपीएल के 52वें मैच में दिल्ली ने सीएसके को हराया, जिसके बाद जानिए अंक तालिका का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पॉइंट टेबल: चेन्नई के खिलाफ जीतकर प्ले ऑफ का खेल बिगाड़ गयी दिल्ली, अब ये 4 टीम कर रही क्वालीफाई 

पॉइंट टेबल: चेन्नई के खिलाफ जीतकर प्ले ऑफ का खेल बिगाड़ गयी दिल्ली, अब ये 4 टीम कर रही क्वालीफाई

आज दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच में एक मैच खेला गया, जिसमें दिल्ली ने चेन्नई को हराकर अपने आईपीएल 2018 में अच्छा अंत करने की कोशिश की है। दिल्ली ने चेन्नई को 34 रन से हराकर मैच अपने नाम कर लिया।

दिल्ली ने चेन्नई को हराया

क्रेडिट -बीसीसीआई

हालांकि इस जीत से अंक तालिका में कोई फर्क नहीं पड़ा है। चेन्नई की टीम पहले भी नंबर दो पर थी और मैच हारने के बाद भी नंबर दो पर ही है। वहीं दिल्ली की टीम पहले भी नंबर 8 पर ही थी और इस मैच को जीतने के बाद भी नंबर आठ पर ही है। वहीं इस मैच से बाकी टीमों पर भी कोई फर्क नहीं पड़ा है।

सनराइजर्स नंबर वन

क्रेडिट- बीसीसीआई

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस अंक तालिका में नंबर वन पर हैं। उन्होंने अपने 13 मैचों में से 9 में जीत और 4 में हार झेली है। इसी के साथ उनके खाते में 18 अंक हैं और वो इस टूर्नामेंट में टॉप पर हैं। वहीं उनके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स, नंबर तीन पर कोलकाता नाइट राइडर्स हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के बार अभी 14 अंक हैं और कल उनका मैच सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा।

मुंबई और आरसीबी कौन खेलेगा प्लेऑफ

Credit- BCCI

वहीं नंबर चार पर मुंबई इंडियंस की टीम है। उनके पास 12 अंक है और उनका आखिरी मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेला जाएगा। आरसीबी के पास अब 12 अंक हैं और उनका अगला और आखिरी मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ हैं। अगर वो उस मैच को जीत जाते हैं तो उनके 14 अंक होंगे और वो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकते हैं। ठीक उसी तरह की हालत राजस्थान रॉयल्स की भी है। उनके पास भी इस वक्त प्लेऑफ में जाने का मौका है।

चेन्नई का आखिरी मुकाबला पंजाब से

Credit- BCCI

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की कंडीशन खाफी खराब हो गई हैं। वो टॉप से अब नंबर 7 पर आ गई हैं। उन्हें यहां से क्वालिफाई करने के लिए अगले मैच में सीएसके को बड़े अंतर से हराना होगा। वहीं इस मैच में सीएसके भी जीत हासिल करना चाहेगी क्योंकि वो अंक तालिका में पहले या दूसरे नंबर पर ही रहना चाहेगी।

52वें मैच के बाद अंक तालिका का हाल

CRICBUZZ

Related posts

Leave a Reply