इंग्लैंड में भी कुछ इस तरह दिखा आईपीएल 2018 के फाइनल मैच का क्रेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड में भी कुछ इस तरह दिखा आईपीएल 2018 के फाइनल मैच का क्रेज 

वीडियो : सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड में भी कुछ इस तरह दिखा आईपीएल 2018 के फाइनल मैच का क्रेज

आईपीएल का 11वां सीजन अब खत्म हो चुका है। इस सीजन को चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर जीत लिया है। आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला गया था।

वीडियो : सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड में भी कुछ इस तरह दिखा आईपीएल 2018 के फाइनल मैच का क्रेज 1

आईपीएल फाइनल का क्रेज

वीडियो : सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड में भी कुछ इस तरह दिखा आईपीएल 2018 के फाइनल मैच का क्रेज 2
Credit- BCCI

इस बार का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक और धमाकेदार माना जा रहा था। दरअसल, चेन्नई और सनराइजर्स दोनों टीम इस पूरे सीजन में नंबर वन और टू पर रही थी। इस वजह से फाइनल के मुकाबले का सभी को बेसब्री से इंतजार था।

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का इंतजार सिर्फ इंडिया नहीं इंग्लैंड तक में भी बेसब्री से किया जाता है। कल के फाइनल मुकाबले को लेकर जैसा समां इंडिया में था वैसा ही समां इंग्लैंड में भी था। इंग्लैंड की भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जहां लोग आईपीएल 2018 का फाइनल मैच देखकर काफी लुफ्त उठा रहे हैं।

इंग्लैंड में भी आईपीएल का जलवा

क्रिकेट की चर्चा जब भी शुरू होती है तो लॉड्स का ऐतिहासिक मैदान जरूर याद आता है। रविवार को इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान पर भी क्रिकेट दर्शक आईपीएल के फाइनल मैच को देखकर लुत्फ उठा रहे थे।  लॉर्ड्स भी लोगों ने बड़ी स्क्रीन पर आईपीएल फाइनल का मजा लिया. यहां बड़ी संख्या में क्रिकेट लवर्स मैच देखने के लिए दिखाई दिए.

दर्शकों ने खूब उठाया लुत्फ

इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान पर क्रिकेट फैन्स के लिए आईपीएल का फाइनल मैच देखने की व्यवस्था की गई थी। दर्शकों ने इस मैच काफी मजा लिया। ट्वीटर पर कुछ दर्शकों ने वहां की वीडियो भी शेयर की है। गौर करने वाली बात ये है, कि फाइनल में चेन्नई और हैदराबाद की टीमें सामने थीं, लेकिन इनमें एक भी खिलाड़ी इंग्लैंड से नहीं था. इंग्लैंड के खिलाड़ी वापस अपने देश लौट चुके हैं, क्योंकि वहां पर पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज शुरू हो चुकी है, लेकिन फिर भी इंग्लैंड के दर्शक आईपीएल में काफी रूची दिखा रहे थे।

Related posts

Leave a Reply