आईपीएल नीलामी के पहले राउंड में नहीं बिके थे ये चार खिलाड़ी, अब मचा रहे धमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल नीलामी के पहले राउंड में नहीं बिके थे ये चार खिलाड़ी, अब आईपीएल 2018 में मचा रहे है धूम 

आईपीएल नीलामी के पहले राउंड में नहीं बिके थे ये चार खिलाड़ी, अब आईपीएल 2018 में मचा रहे है धूम

27 व 28 जनवरी को बैंगलौर में आईपीएल 2018 की नीलामी हुई थी. जिसके पहले राउंड में कई स्टार खिलाड़ियों को नजरंदाज किया गया था.

हालाँकि, आईपीएल 2018 की नीलामी के दुसरे और तीसरे राउंड में पहले राउंड में हुए कुछ अनसोल्ड खिलाड़ियों को खरीद लिया गया था.

आज हम भी आपकों अपने इस खास लेख में उन खिलाड़ियों का नाम बताने वाले है. जो पहली आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड हो गये थे और दुसरे-तीसरे राउंड में बिकने के बाद अब आईपीएल में धमाल मचा रहे है.

क्रिस गेल

आईपीएल नीलामी के पहले राउंड में नहीं बिके थे ये चार खिलाड़ी, अब आईपीएल 2018 में मचा रहे है धूम 1
©IPL/BCCI

क्रिस गेल तो आईपीएल नीलामी में दो बार अनसोल्ड हुए थे, लेकिन तीसरे राउंड में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने क्रिस गेल को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ की कीमत पर खरीद लिया था.

क्रिस गेल अब आईपीएल 2018 में शानदार प्रदर्शन कर रहे है. वह आईपीएल के 10 मैचों में 46.00 की औसत व 147.20 के स्ट्राइक रेट से 368 रन बना चुके है.

मयंक मारकंडे 

आईपीएल नीलामी के पहले राउंड में नहीं बिके थे ये चार खिलाड़ी, अब आईपीएल 2018 में मचा रहे है धूम 2

मयंक ने अपनी करिश्माई गेंदबाजी से सभी को हैरान कर दिया है. मयंक आईपीएल 2018 की नीलामी में अन्सोल्ड हो गये थे, लेकिन दुसरे राउंड में उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीद लिया था. अब वह इस आईपीएल में 13 मैचों में 24.78 की औसत से 14 विकेट ले चुके है.

टीम साऊदी 

आईपीएल नीलामी के पहले राउंड में नहीं बिके थे ये चार खिलाड़ी, अब आईपीएल 2018 में मचा रहे है धूम 3

टीम साऊदी पर भी पहली आईपीएल नीलामी में किसी ने भरोसा नहीं जताया था. हालाँकि, दुसरे राउंड में आरसीबी की टीम ने उन्हें उनके बेस प्राइज एक करोड़ की कीमत पर खरीद लिया था.

टीम साऊदी को खरीदना अब आरसीबी के लिए फायदे का सौदा साबित हो रहा है. आरसीबी की टीम के लिए इस सीजन टीम साऊदी ने बल्ले व गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है.

आरसीबी के लिए जहां साऊदी अबतक 5 विकेट ले चुके है. वही वह अपनी टीम के लिए 131 के स्ट्राइक रेट से 38 रन भी बना चुके है.

पार्थिव पटेल 

आईपीएल नीलामी के पहले राउंड में नहीं बिके थे ये चार खिलाड़ी, अब आईपीएल 2018 में मचा रहे है धूम 4

पार्थिव पटेल भी आईपीएल की पहली नीलामी में अनसोल्ड हो गये थे, लेकिन दुसरे राउंड में आरसीबी की टीम ने पार्थिव पटेल को 1.7 करोड़ की कीमत पर खरीद लिया था. पार्थिव पटेल आरसीबी को आईपीएल में अच्छी शुरूआत दे रहे है.  वह इस आईपीएल में 30.00 की औसत व 136.36 के स्ट्राइक रेट से 120 रन इस आईपीएल में अबतक बना चुके है.

Related posts

Leave a Reply