अरबाज खान की सट्टेबाजी के मामले पर राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

अरबाज खान का नाम सट्टेबाजी में आने पर राजीव शुक्ला ने दिया हैरान करने वाला बयान 

अरबाज खान का नाम सट्टेबाजी में आने पर राजीव शुक्ला ने दिया हैरान करने वाला बयान

आईपीएल 2018 के समापन के बाद सट्टेबाजी के मामले खुलकर सामने आ रहे है और इन्ही सट्टेबाजी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान भी लिप्त पाये गये है.

आपकों बता दें, कि ठाणे पुलिस ने मंगलवार को ही एक सट्टेबाजी के गिरोह का पर्दाफाश किया था. जिसमे सोनू जलन नाम के एक व्यक्ति को भी पुलिस ने पकड़ा था. सोनू जलान नाम के इस व्यक्ति ने साफ़ तौर पर कहा था, कि अरबाज खान भी इस सट्टेबाजी में लिप्त है.

अरबाज खान ने भी कबूला अपना गुनाह 

आपकों बता दे, कि अरबाज खान ने भी अपना गुनाह कबूल लिया है. ठाणे पुलिस की पूछताछ के बाद बॉलीवुड के अभिनेता अरबाज खान ने बताया है, कि वह सट्टेबाजी में लिप्त रहते थे. उन्हें सट्टा खेलने की आदत थी. जिसमे उन्होंने यह भी कहा है, कि वह करीब 2.75 करोड़ रूपये सट्टेबाजी में हार गये थे.

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला का भी आया बयान 

सट्टेबाजी के इस मामले में अब आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला का भी बयान आया है. आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने साफ़ तौर पर कहा है, कि यह मामला उनके अंतर्गत नहीं आता है और यह मामला पुलिस देख रही है.

हमारे साथ इस मामले का कोई लेना देना नहीं

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने इस मामले में न्यूज़ एजेंसी एएनआई को एक बयान देते हुए कहा,

“मामला पुलिस के पास है और वह इसे देख रही है. हमारे साथ इस मामले का कोई लेना देना नहीं है. भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की भ्रष्टाचार विरोधी इकाइयां पुलिस के साथ मामले में अपनी नजर बनाई हुई है.

आईपीएल के दौरान भी पकड़े गये थे कई सट्टेबाज 

आपकों बता दें, कि आईपीएल के मैचों में सट्टेबाजी की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई घटनाएँ आईपीएल मैचों के दौरान सट्टेबाजी की हो चुकी है.

आईपीएल के मैचों के दौरान देश के कई राज्यों में पुलिस ने सट्टेबाजों के गिरोह को पकड़ा था. हालाँकि, किसी सेलिब्रेटी का नाम सट्टेबाजी में पहली बार सामने आया है.

Related posts

Leave a Reply