आईपीएल 2018 से बाहर होंगे स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर!

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORT: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्मिथ को 1 साल और वार्नर को 6 महीने के लिए बैन करने का फैसला तो आईपीएल करेगी 2018 के लिए बैन! 

REPORT: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्मिथ को 1 साल और वार्नर को 6 महीने के लिए बैन करने का फैसला तो आईपीएल करेगी 2018 के लिए बैन!

आईपीएल 2018 के शुरू होने के अब मात्र 10 दिन ही शेष रह गये है, लेकिन आईपीएल 2018 शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए एक बहुत बुरी खबर आ रही है.

REPORT: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्मिथ को 1 साल और वार्नर को 6 महीने के लिए बैन करने का फैसला तो आईपीएल करेगी 2018 के लिए बैन! 1

दरअसल, आईपीएल 2018 में केपटाउन में हुए बॉल टेम्परिंग प्रकरण का प्रभाव पड़ने वाला है. जिसके चलते राजस्थान रॉयल और सनराइजर्स हैदराबाद टीम को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

आईपीएल 2018 से स्मिथ और वार्नर हो सकते है बाहर 

REPORT: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्मिथ को 1 साल और वार्नर को 6 महीने के लिए बैन करने का फैसला तो आईपीएल करेगी 2018 के लिए बैन! 2

अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के करीबी सूत्रों व मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने कप्तान स्टीवन स्मिथ पर एक साल का प्रतिबंध लगा सकता है. वही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने उपकप्तान डेविड वार्नर पर 6 महीने का प्रतिबंध लगा सकती है. अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर पर प्रतिबंध लगाती है, तो वह दोनों आईपीएल 2018 से भी पूरी तरह से बाहर हो जायेंगे.

राजीव शुक्ला भी कर चुके है पुष्टि 

REPORT: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्मिथ को 1 साल और वार्नर को 6 महीने के लिए बैन करने का फैसला तो आईपीएल करेगी 2018 के लिए बैन! 3

स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर के आईपीएल से बाहर होने की पुष्टि खुद आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला भी अपने एक बयान में कर चुके है. राजीव शुक्ला ने अपने एक बयान में कहा था, कि वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की कार्यवाही का इंतजार कर रहे है और जैसे ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ को सजा देता है, तो वह भी डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ पर फैसला लेंगे और उन्हें आईपीएल से बाहर कर सकते है.

फ्रेंचाइजी भी नहीं लेना चाहती है ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को

REPORT: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्मिथ को 1 साल और वार्नर को 6 महीने के लिए बैन करने का फैसला तो आईपीएल करेगी 2018 के लिए बैन! 4

वही इंडिया टुडे से बात करते हुए आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा,

“अगर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हमारी टीम में खेलते है , तो लोगों के लिए यह कहना आसान होगा कि हम रॉयल चीटर हैं. हम यह संदेश देना चाहते है कि हम चीटर नहीं हैं और हम साफ खेलना चाहते हैं.”

वार्नर और स्मिथ के ना होने से आईपीएल की लोकप्रियता में पड़ेगा फर्क 

REPORT: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्मिथ को 1 साल और वार्नर को 6 महीने के लिए बैन करने का फैसला तो आईपीएल करेगी 2018 के लिए बैन! 5

बीसीसीआई की आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ को आईपीएल 2018 से बाहर करने के बारे में विचार विमर्श करने लगी है. अगर आईपीएल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी प्रतिभाग नहीं करते है, तो आईपीएल की लोकप्रियता में कही ना कही कमी आ जायेगी और यह आईपीएल 2018 के लिए एक बड़ा नुकसान होगा.

Related posts

Leave a Reply