19 वें ओवर में रन लेने के दौरान ऐसा क्या हुआ जो बीच मैदान पर ही लेट गये मोहम्मद सिराज, कारण जानकर नहीं रुकेगी हंसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

19 वें ओवर में रन लेने के दौरान ऐसा क्या हुआ जो बीच मैदान पर ही लेट गये मोहम्मद सिराज, कारण जानकर नहीं रुकेगी हंसी 

19 वें ओवर में रन लेने के दौरान ऐसा क्या हुआ जो बीच मैदान पर ही लेट गये मोहम्मद सिराज, कारण जानकर नहीं रुकेगी हंसी

आईपीएल 11 का आधा सफ़र ख़त्म होने की कगार पर है. सभी टीमें अंतिम चार में जगह बनाने को लेकर जद्दोजहद करती दिख रही हैं. बात करते हैं शनिवार शाम खेले गए मैच की. जो चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया. एकतरफा मुकाबले में चेन्नई ने बैंगलोर को धूल चटा दी.

रॉयल चैलेंजर्स की मजबूत बैटिंग लाइनअप चेन्नई की गेंदबाजी के सामने ताश के पत्तों की तरह ढह गई. कोहली की विराट कंपनी ने एक बार फिर अपने फैन्स को निराश किया. दिग्गज बल्लेबाजों से सजी यह टीम चेन्नई के गेंदबाजों के सामने बौनी साबित हुई.

इस मैच के दौरान एक बेहद ही मजेदार वाक्या हुआ. दरअसल, बेंगलुरु की पारी के 19वें ओवर में टिम साउदी और मोहम्मद सिराज क्रीज पर मौजूद थे. वहीं गेंद चेन्नई के गेंदबाज ड्वेन ब्रावो के हाथ में थी. ब्रावो की पहली गेंद पर साउदी ने शॉट खेला और गेंद थर्डमैन की दिशा में गई. इस पर दूसरे छोर पर खड़े मोहम्मद सिराज ने दौड़ना शुरु कर दिया, लेकिन हैरानी की बात है कि साउदी अपने जगह पर ही खड़े रहे, जिसके बाद सिराज वापस लौटने के लिए जैसे ही मुड़े धड़ाम से गिर पड़े और वहीं गिरे रहे.

19 वें ओवर में रन लेने के दौरान ऐसा क्या हुआ जो बीच मैदान पर ही लेट गये मोहम्मद सिराज, कारण जानकर नहीं रुकेगी हंसी 1फिर थर्डमैन पर खड़े लुंगी एनगिडी ने गेंद पकड़कर ब्रावो की तरफ थ्रो किया, लेकिन मजे की बात है कि लुंगी का यह थ्रो ब्रावो के सिर के ऊपर से निकल गया. जिसके बाद जैसे तैसे सिराज वापस क्रीज में पहुँच आये. इस तरह वो रन आउट होते होते रह गए. इस दृश्य को देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गयी. वाकई यह बेहद ही फनी सीन था.

इस रन के दौरान इतनी गफलत हुई कि थोड़ी देर के लिए लोगों को भी समझ नहीं आया आखिर हुआ क्या! बहरहाल सिराज रन आउट होने से तो बच गए, लेकिन गिरने के कारण उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. हालांकि सिराज की यह परेशानी गंभीर नहीं निकली और बाद में सिराज ने गेंदबाजी भी की.

19 वें ओवर में रन लेने के दौरान ऐसा क्या हुआ जो बीच मैदान पर ही लेट गये मोहम्मद सिराज, कारण जानकर नहीं रुकेगी हंसी 2बता दें कि इस मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सिर्फ 127 रन बनाए. बेंगलुरु की तरफ से पार्थिव पटेल ही कुछ टिककर खेल सके और 53 रन बनाकर आउट हुए. बेंगलुरु के 127 रनों के जवाब में चेन्नई की टीम ने अंबाती रायडू के 32 रनों की मदद से 18 ओवरों में 128 रन बनाकर आसानी से जीत दर्ज की.

Related posts

Leave a Reply