आईपीएल 2019 : बैंगलोर के जीत के बाद मैच हीरो को मोहमद सिराज ने कुछ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: पार्थिव पटेल की बदौलत रोमांचक मैच में जीता बैंगलोर तो मोहम्मद सिराज ने किया कुछ ऐसा जीत लिया दिल 

आईपीएल 2019: पार्थिव पटेल की बदौलत रोमांचक मैच में जीता बैंगलोर तो मोहम्मद सिराज ने किया कुछ ऐसा जीत लिया दिल

आईपीएल का रोमांच अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ते जा रहा है. आईपीएल टी 20 टूर्नामेंट में अब मुकाबले  काफी रोमांचक होते जा रहे हैं. सभी टीमें प्ले ऑफ़ में जगह बनाने के लिए अब एक दूसरे से भीड़ रही है. इस प्रकार प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए सभी टीमे पुरे जोर से मुकाबले को जीतने की कोशिश करती दिख रही है. जिससे मुकाबला काफी रोमांचक हो रहा है.

कल रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला काफी रोमांचक रहा. धड़कन को रोक देने वाले इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 1 रन से मुकाबले को अपने नाम किया. इस जीत के बाद मैच के हीरो रहे पार्थिव पटेल के साथ मोहमद सिराज का एक वीडियो वायरल हुआ है.

मोहमद सिराज ने इस अंदाज में मनाया जीत का जश्न

आईपीएल 2019: पार्थिव पटेल की बदौलत रोमांचक मैच में जीता बैंगलोर तो मोहम्मद सिराज ने किया कुछ ऐसा जीत लिया दिल 1

मैच के अंतिम गेंद पर पार्थिव पटेल ने शानदार विकेटकीपिंग का नमूना पेश किया और शार्दुल ठाकुर को रन आउट कर टीम को जीत दिलाई. रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर की जीत के बाद मैच के हीरो रहे पार्थिव पटेल को मोहमद सिराज ने गोद में उठाकर जश्न मनाया. हालाँकि सिराज इस मुकबले में नहीं खेल रहे थे, फिर भी टीम की जीत पर ख़ुशी मनाते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है.

यहाँ देखे वीडियो

https://twitter.com/Cricket50719030/status/1120036747629535232

 

रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर ने मारी बाजी 

आईपीएल 2019: पार्थिव पटेल की बदौलत रोमांचक मैच में जीता बैंगलोर तो मोहम्मद सिराज ने किया कुछ ऐसा जीत लिया दिल 2

रविवार को आईपीएल का 39वां मुकाबला में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 1 रन से हराया. टॉस जीतकर  धोनी ने  गेंदबाजी करने का फैसला किया. बैंगलोर की टीम ने 161 रनों का स्कोर खड़ा किया. लक्ष्य ज्यादा बड़ा नहीं था लेकिन बैंगलोर के गेंदबाजों ने इसे चेन्नई के लिए मुश्किल बना डाला.

इस रोमांचक मुकबले में अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर चेन्नई को 2 रनों की आवश्यकता थी, लेकिन विकेट के पीछे पार्थिव पटेल ने शानदार प्रदर्शन का शार्दुल ठाकुर को रन आउट करके मुकाबले को अपने नाम कर लिया.

मैन ऑफ़ द मैच रहे पार्थिव

आईपीएल 2019: पार्थिव पटेल की बदौलत रोमांचक मैच में जीता बैंगलोर तो मोहम्मद सिराज ने किया कुछ ऐसा जीत लिया दिल 3

शानदार विकेटकीपिंग के साथ साथ पार्थिव ने अपने बल्ले से भी एक अर्धशतकीय पारी खली.पार्थिव पटेल ने 37 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली जिसमे उनके बल्ले से 4 छक्के भी निकले. इस पारी के कारण उनको मैन ऑफ़ द मैच चुना गया.

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts