आईपीएल से 26 अप्रैल को चले जायेंगे इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया नोटिस, इस दिन आईपीएल छोड़ स्वदेश लौटें सभी खिलाड़ी 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया नोटिस, इस दिन आईपीएल छोड़ स्वदेश लौटें सभी खिलाड़ी

आईपीएल अब अपने मध्य में आ गया है. इस समय तक सभी टीमों ने अपने- अपने आधे से ज्यादा मैच खेल लिए हैं. अब टीमें प्लेऑफ में जाने के लिए और ज्यादा मेहनत कर रहीं है, लेकिन कुछ टीमों को अब बड़ा झटका लगने वाला है. क्योंकी इंग्लैंड की टीम में चयन हुए सभी खिलाड़ी 26 अप्रैल को आईपीएल से चले जायेंगे.

इंग्लैंड की टीम ने आज की अपने विश्व कप टीम की घोषणा

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया नोटिस, इस दिन आईपीएल छोड़ स्वदेश लौटें सभी खिलाड़ी 1

इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम ने अपने खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी हैं. इस टीम में आईपीएल खेलने वाले कई खिलाड़ियों का नाम शामिल हैं. इस लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने सभी खिलाड़ी जो आईपीएल में हिस्सा ले रहें हैं. उनको 26 अप्रैल को वापस बुला लिया हैं. विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान और आयरलैंड के खिलाफ भी सीरीज खेलनी हैं. आईपीएल में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों को इस सीरीज में भी मौका मिला हैं.

सबसे ज्यादा परेशानी राजस्थान रॉयल्स को है इस फैसले से

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया नोटिस, इस दिन आईपीएल छोड़ स्वदेश लौटें सभी खिलाड़ी 2

इंग्लैंड के अपने खिलाड़ियों को आईपीएल से बुलाने के फैसले से सबसे बड़ा झटका राजस्थान रॉयल्स की टीम को लगा है. राजस्थान रॉयल्स की टीम में इंग्लैंड के कई खिलाड़ी हैं. राजस्थान रॉयल्स के लिए अभी तक अच्छा कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, आलराउंडर बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर 26 को वापस इंग्लैंड लौट जायेंगे. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ओपनिंग कर रहे जॉनी बैरेस्टो को भी अब आईपीएल से वापस लौटना होगा. बैरेस्टो ने अभी तक इस आईपीएल में हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन किया हैं.

आईपीएल की और भी टीमों का हिस्सा हैं इंग्लैंड के खिलाड़ी

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया नोटिस, इस दिन आईपीएल छोड़ स्वदेश लौटें सभी खिलाड़ी 3

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के इस फैसले से और भी आईपीएल टीमों को झटका लगा हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अच्छा खेल रहे मोईन अली भी अब आईपीएल से वापस लौट जायेंगे. इस समय आईपीएल पॉइंट्स टेबल में सबसे आगे चल रही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सैम बिलिंग्स भी इंग्लैंड लौट रहे है.

सैम ने आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई के लिए एक भी मैच नहीं खेला हैं. कोलकाता के लिए खेल रहे जो डेनली भी अब वापस अपने देश लौट रहे हैं. जो डेनली इंग्लैंड के विश्व कप टीम का भी हिस्सा हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

Related posts