आईपीएल 2019 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की लगातार असफलताओ के बाद भी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: संन्यास लेने तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलना चाहता है यह खिलाड़ी 

IPL 2019: संन्यास लेने तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलना चाहता है यह खिलाड़ी

आईपीएल सीजन बारहवें की शुरुआत इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए काफी निराशा जनक रहा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस बार अपने फैन्स को काफी निराश किया, शुरू के लगातार छः मुकाबलों में हारने के बाद सातवें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहली जीत मिली. विराट कोहली की टीम आरसीबी ने अबतक इस सीजन में 10 मुकाबलों में केवल 3 में ही जीत पाई है.

इस ख़राब प्रदर्शन के बावजूद भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल जीवन भर आरसीबी की टीम से जुड़े रहना चाहते हैं. युजवेन्द्र चहल 2014 में आरसीबी से जुड़े.

आईपीएल में केवल आरसीबी के लिए खेलना चाहता हूँ : युजवेन्द्र चहल

IPL 2019: संन्यास लेने तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलना चाहता है यह खिलाड़ी 1

आईपीएल के द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने के बाद युजवेन्द्र चहल ने काफी अच्छी गेंदबाजी की है. भारतीय टीम के लेग स्पिन गेंदबाज ने अपने आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रति अपनी इच्छा को जाहिर करते हुए एएनआई के एक इंटरव्यू में कहा,

” रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम मेरे लिए एक परिवार की तरह है. जब मैं 2014 में जब यहाँ आया तो कभी सोचा भी नहीं था कि इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलूँगा. मुझे सच में ख़ुशी मिलती है जब मैं बैंगलोर आता हूँ . आईपीएल में मैं हमेशा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ही खेलना चाहता हूँ.

आगे युजवेन्द्र चहल ने कहा,

“बैंगलोर के फैन्स पुरे दिल से हमारा समर्थन करते हैं. इस टीम में दो विश्व के दिग्गज खिलाड़ी (विराट कोहली और एबी डिविलियर्स) मौजूद हैं जिनके साथ खेलना सौभाग्य की बात है. कप्तान विराट कोहली मुझे काफी सपोर्ट करते हैं.

टीम के प्रदर्शन को लेकर चहल ने बताया

IPL 2019: संन्यास लेने तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलना चाहता है यह खिलाड़ी 2

इस सीजन बैंगलोर की टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया इस बात पर जिक्र करते हुए युजवेन्द्र चहल ने कहा,

” हमरे पास पिछले सीजन में भी यही गेंदबाज थे जिन्होंने पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन किया था. इस सीजन हमरे गेंदबाजों ने पिछले कुछ मैचो में अच्छा नहीं किया, लेकिन हमारे पास अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के गेंदबाज हैं. डेल स्टेन के टीम में जुड़ने से गेंदबाजी को मजबूती मिली है, लेकिन डेथ ओवर्स के लिए अब भी परेशनी है.

वर्ल्डकप से पहले आईपीएल खेलना से होगा फयदा : चहल

IPL 2019: संन्यास लेने तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलना चाहता है यह खिलाड़ी 3

30 मई से इंग्लैंड में क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट वर्ल्डकप को लेकर युजवेन्द्र चहल काफी उत्सुक हैं. वर्ल्ड कप से पहले खुद की तैयारी को लेकर उन्हीने कहा,

” विश्वकप से पहले आईपीएल जैसे गुणवत्ता वाले टूर्नामेंट खेलने से उन्हें विश्वकप के लिए तैयारी में मदद मिलेगी. विश्वकप से पहले आईपीएल 14 मैच खेलना, जिसमे विश्व के सभी खिलाड़ी खेल रहे है. इनके साथ खेलकर आपको आगामी बड़े टूर्नामेंट के लिए काफी आत्मविश्वास मिलेगा.”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस आईपीएल में पॉइंट्स टेबल में सबसे निचे है लेकिन अगर वे सभी मैच जीत जाते है तो उनके पास अब भी प्लेऑफ में पहुचने की उम्मीद बन सकती है.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts