आईपीएल के फैंस के लिए आयी बड़ी खबर, इस तरह से हासिल कर सकते हैं टिकट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- अब टिकट के लिए नहीं होगी मारामारी, बुक माई शो नहीं बल्कि यहाँ से भी खरीद सकते हैं आईपीएल के टिकट 

IPL 2019- अब टिकट के लिए नहीं होगी मारामारी, बुक माई शो नहीं बल्कि यहाँ से भी खरीद सकते हैं आईपीएल के टिकट

विश्व क्रिकेट की सबसे हाई वॉल्टेज टी20 क्रिकेट लीग  इंडियन प्रीमियर लीग का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे ही फैंस में उत्सुकता बढ़ती जा रही है। आईपीएल के 12वें सीजन का पहला मुकाबला शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

IPL 2019- अब टिकट के लिए नहीं होगी मारामारी, बुक माई शो नहीं बल्कि यहाँ से भी खरीद सकते हैं आईपीएल के टिकट 1

आईपीएल के पहले मैच के बिक चुके हैं टिकट

शनिवार को इस सीजन के खेले जाने वाले पहले मैच के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस पूरी तरह से तैयार हैं और बस पहली गेंद फेंके जाने का इंतजार कर रहे हैं।

IPL-12: BCCI completes the program

आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत तो होने वाली हैं और चेन्नई के पी चिदंबरमस्टेडियम में होने वाले पहले मैच को लेकर तो सभी टिकट बिक चुके हैं।

फैंस को आगे के मैचों के टिकट के लिए करनी पड़ रही है भाग-दौड़

लेकिन अब फैंस को अपनी-अपनी फेवरेट टीमों के इस सीजन में होने वाले सभी मैच के टिकट का इंतजाम करना है और फैंस टिकट की व्यवस्था को पूरा करने के लिए इधर-उधर भागमभाग में लगे हुए हैं।

IPL 2019- अब टिकट के लिए नहीं होगी मारामारी, बुक माई शो नहीं बल्कि यहाँ से भी खरीद सकते हैं आईपीएल के टिकट 2

इस बार भारत में लोकसभा के चुनाव होने हैं और लोकसभा चुनावों के बीच बीसीसीआई ने बड़ी ही अच्छी तरह से आईपीएल के कार्यक्रम को सुचारू रूप से फिट किया है। जिसमें चुनावों और मैचों में टकराव नहीं दिख रहा है।

यहां से आप भी पा सकते हैं अपनी फेवरेट टीमों के टिकट

इसी कारण से बीसीसीआई ने पहले तो इस सीजन के 17 मैचों का कार्यक्रम ही जारी किया था, लेकिन इसके बाद मंगलवार को बीसीसीआई ने लीग राउंड के सभी मैचों का कार्यक्रम जारी कर दिया है।

IPL 2019- अब टिकट के लिए नहीं होगी मारामारी, बुक माई शो नहीं बल्कि यहाँ से भी खरीद सकते हैं आईपीएल के टिकट 3

अब जब शेड्यूल फैंस के सामने आ चुका है तो वो भी अपनी फेवरेट टीमों के मैच को देखने की व्यवस्था करने के लिए टिकट जुटाने में लग गए हैं। लेकिन  हम उन फैंस जो टिकट का प्लेटफॉर्म तलाश रहे हैं तो उनके लिए टिकट खरिदने का तरीका बता देते हैं।

इसमें आपके सामने एक-एक कर सभी आठों फ्रेंचाइजी के टिकट कैसे खरीदें जा सकते हैं उसके बारे में बताने जा रहे हैं। और आप यहां से टिकट को खरीद सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स-  BookMyShow

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर-RCB Website

राजस्थान रॉयल्स- BookMyShow

किंग्स इलेवन पंजाब- Insider.in

मुंबई इंडियंस- BookMyShow

सनराईजर्स हैदराबाद- Events Now

कोलकाता नाइट राइडर्स-  BookMyShow

दिल्ली कैपिटल्स- Delhi Capitals Website

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts