इस खिलाड़ी का मानना ये भी कर सकते है एबी डिविलियर्स और विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी ने दिया धोखा, बीच में लौट रहा स्वदेश तो कही ये बात 

विराट कोहली के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी ने दिया धोखा, बीच में लौट रहा स्वदेश तो कही ये बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अभी तक ये आईपीएल भूलने वाला रहा है. बैंगलोर की टीम ने इस आईपीएल सीजन में 10 मैच खेले है जिसमें से मात्र 3 मैच में जीत दर्ज कर पायी है. बैंगलोर की टीम को अब अपने बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे यदि उसे प्लेऑफ में पहुचने की उम्मीदें जिंदा रखनी है. बैंगलोर को अपना अगला मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है.

मोईन अली ने बैंगलोर की टीम के लिए किया शानदार प्रदर्शन

विराट कोहली के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी ने दिया धोखा, बीच में लौट रहा स्वदेश तो कही ये बात 1

बैंगलोर की टीम के लिए इस आईपीएल में कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन मोईन अली का नाम उस लिस्ट में नहीं आता है. मोईन अली ने टीम के लिए कई मौको पर अच्छा किया है. अपने प्रदर्शन पर बोलते हुए मोईन अली ने कहा कि

” मुझे लगता है की जब विराट कोहली और एबी डिविलियर्स रन नहीं बना रहे है और आप रन बनाते हो तो आप को आत्मविश्वास आता है. जब आप की टीम एबी डिविलियर्स के टीम में नहीं होने पर भी कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ 200 के ऊपर रन बनाना आप को और भी ज्यादा आत्मविश्वास देता है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“मुझे खुद पर भरोसा था की मैं तेजी से रन बना कर मैच को विरोधी टीम से दूर ले जा सकता हूँ. मुझे पता है की मैं ये हमेशा नहीं कर सकता पर अपना दिन होने पर मैं भी खेल को बदल सकता हूँ.”

मोईन अली वापस इंग्लैंड लौटे, नहीं खेलेंगे बचे हुए आईपीएल मैच

विराट कोहली के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी ने दिया धोखा, बीच में लौट रहा स्वदेश तो कही ये बात 2

मोईन अली ने इस आईपीएल सीजन में अपने टीम के लिए 216 रन बनाए और अहम मौके पर गेंदबाजी में विकेट चटकाए है. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाला मैच मोईन अली का इस आईपीएल सीजन में आखिरी मैच होगा. मोईन अली ने कहा कि

” ये एक अच्छी परिस्थिति नहीं है. जब आपकी टीम के मैच बचे हो और आपको बीच में अपने टीम का साथ छोड़ना पड़े तो बहुत बुरा लगता है. मैं अभी यहाँ और क्रिकेट खेलना चाहता था अभी टीम के टीम 3 मैच और बचे होंगे जब मैं जाऊंगा. यदि हम ये सब जीतते है तो सेमीफाइनल और फाइनल जैसे मौके भी छुट सकते है. जो सच में अच्छा नहीं है.”

मेरा काम था विराट और डिविलियर्स का भार कम करना

विराट कोहली के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी ने दिया धोखा, बीच में लौट रहा स्वदेश तो कही ये बात 3

मोईन अली ने आगे कहा कि

” मेरा काम था की जब भी विराट कोहली और डिविलियर्स प्रेशर में हो तब उनका साथ देना. ये बहुत मुश्किल होता है की सिर्फ दो खिलाड़ी ही टीम की सारी जिम्मेदारी संभाले. मेरा काम था की मुश्किल परिस्थितियों में आकर टीम के लिए रन बनाना और जीत में अपना योगदान देना.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts