इशांत शर्मा ने एक बेहद ही अविश्वसनीय कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019 : अभ्यास सत्र में इशांत शर्मा ने पकड़ा एक ऐसा कैच, जिसे देख सभी रह गये हैरान 

आईपीएल 2019 : अभ्यास सत्र में इशांत शर्मा ने पकड़ा एक ऐसा कैच, जिसे देख सभी रह गये हैरान

जैसे जैसे 23 मार्च नजदीक आती जा रही हैं, वैसे वैसे फैंस और दुनियाभर के खिलाड़ियों की उत्सुकता इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी 12वें सत्र को लेकर लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. आईपीएल 12 का सबसे पहला मैच इसी हफ्ते गतविजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की बीच एम ए. चिंदबरम स्टेडियम में शनिवार, 23 मार्च को खेला जायेगा.

आईपीएल का आगाज होने से पहले सभी टीम फ्रेंचाइजी अपनी अपनी तैयारियों में जुट गयी हैं. सभी टीमों ने अपने अपने ट्रेनिंग कैम्प लगे दिए हैं और मैदानों पर जमकर पसीना बहाया जा रहा हैं.

इशांत ने लपका अविश्वसनीय कैच 

आईपीएल 2019 : अभ्यास सत्र में इशांत शर्मा ने पकड़ा एक ऐसा कैच, जिसे देख सभी रह गये हैरान 1
Image Credit By : Getty Images

इशांत शर्मा भी एक लम्बे अन्तराल के बाद एक बार फिर से आईपीएल में अपनी चमक बिखरने के लिए बेताब हैं. आप सभी को बता दे, कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम फ्रेंचाइजी ने अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को 1.10 करोड़ रूपये देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया हैं.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी सत्र शुरू होने से पहले लगातार मैदान पर अभ्यास करती नजर आ रही हैं. टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग, सहायक कोच मोहम्मद कैफ और सलाहकार सौरव गांगुली की निरक्षण में टीम के सभी खिलाड़ी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग का अभ्यास कर रहे हैं.

रविवार, 17 मार्च को भी टीम का ट्रेनिंग कैंप लगाया गया, जहाँ 30 वर्षीय इशांत शर्मा ने एक बेहद ही अविश्वसनीय कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया. इशांत शर्मा ने सीमा रेखा के पास एक लम्बी दौड़ लगाते हुए एक हाथ से बेहद ही लाजवाब कैच पकड़ा. कैच इतना खूब था, कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने स्वयं इस कैच की वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की…

यहाँ देखे इशांत शर्मा का शानदार कैच :

वाकई में आप सभी ने इशांत शर्मा को पहले कभी भी इतना शानदार कैच पकड़ते हुए नहीं देखा होगा. आप सभी को बता दे, कि इशांत शर्मा आईपीएल 11 के दौरान किसी भी  के लिए खेलते हुए नजर नहीं आये थे और ऑक्शन के दौरान अनसोल्ड रहे थे, लेकिन इस बार वह जरुर इस टूर्नामेंट में अपना दम दिखाने के लिए बेकरार हैं.

इशांत शर्मा अभी तक आईपीएल के इतिहास में कुल पांच टीम से खेल चुके हैं और दिल्ली कैपिटल्स उनकी छठी आईपीएल फ्रेंचाइजी हैं. इशांत ने अभी तक आईपीएल में कुल 76 मैच खेले हैं और इस दौरान वह 58 विकेट लेने में सफल रहे हैं.

आईपीएल 2019 : अभ्यास सत्र में इशांत शर्मा ने पकड़ा एक ऐसा कैच, जिसे देख सभी रह गये हैरान 2
Image Credit By : Twitter

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts