मैच के बीच में ख़राब हुई फ्लड लाइट बल्लेबाज नीतीश राणा हुए नाराज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत के बाद भी भड़के नीतीश राणा, इन्हें ठहराया आउट होने का जिम्मेदार 

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत के बाद भी भड़के नीतीश राणा, इन्हें ठहराया आउट होने का जिम्मेदार

आईपीएल सीजन 12 के दूसरे मैच में जो कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा था जिसमे कोलकाता ने हैदराबाद को हरा कर इस सीजन का आगाज जीत से किया उसी मैच में फ्लड लाइट के ख़राब होने के कारण 12 मिनट तक खेल रुका रहा. जिस समय ये घटना हुई कोलकाता के बल्लेबाज नीतीश राणा क्रीज़ पर बल्लेबाजी कर रहे थे वो नाराज हो गये हैं.

फ्लड लाइट की ख़राबी को बताया आउट होने का जिम्मेदार

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत के बाद भी भड़के नीतीश राणा, इन्हें ठहराया आउट होने का जिम्मेदार 1

मैच में शानदार प्रर्द्शन करने वाले बल्लेबाज राणा ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि

मैच के अचानक रुकने के कारण मेरी रणनीति में बाधा पड़ गयी, जिससे मुझे परेशानी हुई. ड्रेसिंग रूम से दोबारा लौटने के बाद मै अपनी लय खो चुका था, जिस कारण मैंने अपना विकेट खो दिया. अगर यह घटना नहीं हुई होती तो मैं यह मैच खत्म करके आ सकता था.”

मैच जब रुका उस समय तक नीतीश राणा 68 रन बना कर खेल रहे थे. खेल 7 बजकर 18 मिनट पर रुका और दोबारा 12 मिनट बाद शुरू हो पाया. खेल रुकने के समय राशिद खान बोलिंग कर रहे थे और वो कोलकाता की पारी का 16वा ओवर था खेल के दोबारा शुरू होने के बाद ही राणा आउट हो गये थे.

नरेन की जगह ओपन करने आये थे राणा

IPL 2019: कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत के बाद भी भड़के नीतीश राणा, इन्हें ठहराया आउट होने का जिम्मेदार 2

इस मैच में कोलकाता की टीम को नरेन की ऊँगली में चोट लगने के कारण अपनी रणनीति में बदलाव करना पड़ा और नीतीश राणा को ओपनिंग करने जाना पड़ा. राणा ने अपनी नई भूमिका को अच्छे से निभाते हुए टीम को जीत दिलाने में मदद की.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इस लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं तो तो प्लीज कमेंट करें.आगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया है, तो कृपया अभी लाइक करे, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपतक पहुंचा सके.

Related posts