आईपीएल 2019 : महेंद्र सिंह धोनी ने लगया इस सीजन आईपीएल का अबतक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट न्यूज़

आईपीएल 2019 : महेंद्र सिंह धोनी ने लगया इस सीजन आईपीएल का अबतक का सबसे लम्बा छक्का 

आईपीएल 2019 : महेंद्र सिंह धोनी ने लगया इस सीजन आईपीएल का अबतक का सबसे लम्बा छक्का

आईपीएल टूर्नामेंट में दर्शको को मजा ज्यादा उसी मैच में आता है जिसमे ज्यादा छक्के और चौके देखने को मिले. आईपीएल के मुकाबले में अगर रोमांचक मोड़ हो और उस समय बल्लेबाज के बल्ले छक्के निकले तो मुकाबला और भी रोचक हो जाता है. कुछ ऐसा रविवार की रात को चेन्नई और बैंगलोर के बीच मुकाबले के दौरान हुआ.

बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और सीएसके के बीच मुकाबले में धोनी ने इस आईपीएल में अबतक का सबसे लम्बा छक्का लगया.

इस सीजन का सबसे लम्बा सिक्स लगाया धोनी ने देखे वीडियो

आईपीएल के 39वें मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले से एक शानदार पारी निकली. इस मैच में धोनी ने 48 गेंदों में 84 रनों की शानदार पारी खेली. जिसमे उनके बल्ले से 7 छके भी निकले. हालाँकि इस मुकाबले को चेन्नई एक रन से हार गयी. चेन्नई को जीत के लिए अंतिम ओवर में 26 रनों की आवश्यकता थी. अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर उमेश यादव को धोनी ने 111 मीटर का लम्बा छक्का लगाया.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेले थे धोनी

आईपीएल 2019 : महेंद्र सिंह धोनी ने लगया इस सीजन आईपीएल का अबतक का सबसे लम्बा छक्का 1

महेंद्र सिंह धोनी सनराजर्स हैदराबाद के खिलाफ पीठ दर्द की वजह से नहीं खेल पाए. वापसी करते हुए धोनी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एक शानदार पारी से उन्होंने अपने फिट होने का जबरदस्त साबुत पेश कर दिया. धोनी ने इस सीजन आईपीएल में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यदा रन भी बनाये है. उन्होंने इस सीजन 104.66 की औसत से 314 रन बनया है.

सनराइजर्स  के साथ होगा अगला मुकाबला 

आईपीएल 2019 : महेंद्र सिंह धोनी ने लगया इस सीजन आईपीएल का अबतक का सबसे लम्बा छक्का 2

23 अप्रैल को चेन्नई अपने होम ग्राउंड पर सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. इस मुकाबले को चेन्नई पिछले हार का बदला लेगी और मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ़ में अपना स्थान पक्का करेगी. तो वही हैदराबाद भी पीला ऑफ़ की दौर में खुद को और मजबूत करने के लिए इस मुकबले को जितना चाहेगी. वहीं इस सीजन चेन्नई की टीम अपने होम ग्राउंड पर एक भी मुकाबला नहीं हारी है. ऐसे में हैदराबाद की टीम के लिए एक कड़ा चुनौती होगा. इस समय पॉइंट्स टेबल में चेन्नई 14 अंको के साथ सबसे ऊपर है तो वही हैदराबाद 10 के साथ नंबर चार पर कायम है.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

 

Related posts