रविचंद्रन अश्विन मेरी क्षमता जानते है और गेंदबाजी करते समय मुझे पूरी आजादी देते है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद शमी ने धोनी और विराट को नहीं इस खिलाड़ी को माना अपना सबसे बेहतर कप्तान 

मोहम्मद शमी ने धोनी और विराट को नहीं इस खिलाड़ी को माना अपना सबसे बेहतर कप्तान

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए अभी तक ये आईपीएल अच्छा नहीं गया है. पंजाब की टीम ने अभी तक एस आईपीएल में 10 मैच खेले है जिसमें से मात्र 5 मैच में जीत दर्ज कर पाए है. किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से उनके ही मैदान पर है.

मोहम्मद शमी इस समय शानदार फॉर्म में

मोहम्मद शमी ने धोनी और विराट को नहीं इस खिलाड़ी को माना अपना सबसे बेहतर कप्तान 1

पंजाब के लिए उनके तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय शानदार फॉर्म में है. शमी ने इस आईपीएल में अभी तक 10 मैच खेले है जिसमें 13 विकेट हासिल किये है. शमी ने अपने आईपीएल प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा कि

” सबसे अच्छी बात ये है की रविचंद्रन अश्विन जानता है कि मेरी क्षमता क्या है. गेंदबाजी करते समय वो मुझे अपनी फील्ड लगाने की पूरी छुट देता है जो एक गेंदबाज के लिए जरुरी होता है. इसके साथ ही वो फील्ड सजाने में भी मेरा साथ देता है.”

रविचंद्रन अश्विन इस सीजन में एकमात्र गेंदबाज हैं जो किसी टीम के नियमित कप्तान भी है. इस आईपीएल सीजन में हैदराबाद के लिए केन विलियम्सन की गैरमौजूदगी में भुवनेश्वर कुमार ने भी कप्तान की भूमिका निभाई है.

प्लेऑफ में जाने के लिए पंजाब को 3 जीत जरुरी

मोहम्मद शमी ने धोनी और विराट को नहीं इस खिलाड़ी को माना अपना सबसे बेहतर कप्तान 2

पंजाब की टीम ने शुरू में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन वो अपनी लय बरकरार नहीं रख पाए. अब पंजाब की टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए 3 जीत या कम से कम 2 जीत मिलना तो जरुरी ही है. पंजाब की टीम को अब सिर्फ 4 मैच खेलने है. इसी बात पर अपनी राय रखते हुए मोहम्मद शमी ने कहा कि

” कुछ लोग बोल रहे हैं, कि हमको 4 मैच में 2 जीत चाहिए लेकिन मेरा मानना है कि हमको अभी 3 जीत चाहिए. हमे अपनी टीम पर पूरा भरोसा है. हम ज्यादा मैच के बारें में नहीं सोच रहे और एक समय सिर्फ एक मैच के बारे में सोच रहे हैं.”

विश्व कप में भी ऐसा प्रदर्शन करना चाहूँगा

मोहम्मद शमी ने धोनी और विराट को नहीं इस खिलाड़ी को माना अपना सबसे बेहतर कप्तान 3

मोहम्मद शमी ने विश्व कप के बारें में कहा कि

” मैंने अपनी फिटनेस पर पिछले 12 महीने में बहुत काम किया है. मैंने अपना वजन बहुत कम किया है. मेरे कोच और मेंटर ने मेरे साथ बहुत काम किया है जिस वजह से मैंने अपनी गेंदबाजी में बहुत सुधार किया है. एक खिलाड़ी के रूप में हम ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहते है, जिससे हमारी लय बनी रहे. ये बीसीसीआई को फैसला लेना है कि खिलाड़ियों को आराम देना है या नहीं.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

Related posts