स्टीवन स्मिथ की वापसी पर बोले रविचंद्रन अश्विन, कही ये बात 1

आईपीएल के इस सीजन के पहले मैच में हरभजन सिंह ने शानदार प्रदर्शन करके एक बार फिर से कलाई के स्पिनर और ऊँगली से बॉल डालने वाले स्पिनर्स के बीच सबसे बेहतर होने की जंग फिर से शुरू कर दी है. सोमवार को जब पंजाब और राजस्थान की टीम एक दूसरे के खिलाफ खेलने के लिए उतरेंगी तो सभी की  निगाहें अश्विन के प्रदर्शन पर टिकी होंगी.

अश्विन का मानना अच्छे प्रदर्शन के बाद भी टीम से हो सकते हैं बाहर

स्टीवन स्मिथ की वापसी पर बोले रविचंद्रन अश्विन, कही ये बात 2

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ने टीम के एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि

“अगर आप टी-20 क्रिकेट में मेरे प्रदर्शन पर नजर डालें, तो आप पाएंगे कि मेरा इकॉनमी 6.97 की है, ज़ोकी टी-20 क्रिकेट में एक अच्छा प्रदर्शन माना जाता है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अगर आप मेरा आख़िरी टूर्नामेंट देखेंगे ज़ोकी टी-20 वर्ल्ड कप था, उसमे भी मैंने अच्छा प्रदर्शन किया, तो मुझे नहीं पता कि मैं टीम से क्यों बाहर हूँ. कलाई के स्पिनर बेहतर और ऊँगली के स्पिनर ख़राब हैं, ये सोच टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता की हो सकती है.”

आईपीएल के द्वारा अपनी वापसी पर अश्विन ने बोलते हुए कहा, कि

“मैं इस बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा, फिलहाल मेरा ध्यान पंजाब को आईपीएल खिताब जीताने पर लगा है.”

हरभजन के प्रदर्शन पर भी बोले अश्विन

स्टीवन स्मिथ की वापसी पर बोले रविचंद्रन अश्विन, कही ये बात 3

हरभजन सिंह पर बोलते हुए अश्विन ने कहा, कि

“वो बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी हैं. किस परिस्थीती में कैसे बोलिंग करना है, उनको बहुत अच्छे से पता है.”

आज के मैच पर बोलते हुए आश्विन ने कहा, कि

“राजस्थान की टीम काफ़ी अच्छी टीम है. इस टीम में अच्छे विदेशी खिलाड़ी हैं जो किसी भी दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं, इसलिए उनको हराने के लिए हमारी टीम को बहुत अच्छा प्रदर्शन करना होगा.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आयातो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैंतो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैंतो कृपया अभी लाइक करेंजिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.