हर आईपीएल टीम अपने एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर

आईपीएल सीजन 12 के लीग मैच आज समाप्त हो रहे है. अभी तक का प्रदर्शन देखे तो हर आईपीएल टीम में एक ऐसा भारतीय खिलाड़ी शामिल है जो अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है और जिसे उनकी टीम सीजन खत्म होने के बाद अपनी टीम से रिलीज कर सकती है. इस लिस्ट में कुछ बड़े नाम भी शामिल है.

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 1

1. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- मोहम्मद सिराज

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 2

इस सीजन में बैंगलोर की टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. मोहम्मद सिराज ने इस आईपीएल सीजन में बैंगलोर की टीम के लिए 9 मैच खेल कर मात्र 7 विकेट लिए और उनकी इकॉनमी लगभग 10 की रही है. सिराज ने कई अहम मौके पर रन लुटा कर टीम को संकट में डाला है इसलिए अगले सीजन में सिराज को बैंगलोर की टीम रिलीज कर सकती है.

2. राजस्थान रॉयल्स- जयदेव उनादकट

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 3

पिछले 2 आईपीएल सीजन में सबसे महंगे बिकने के बाद भी जयदेव उनादकट ने अपनी टीम के लिए एक या दो मैच छोड़कर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. जयदेव उनादकट ने इस आईपीएल सीजन में 11 मैच खेलकर 10 विकेट तो लिए लेकिन उनकी इकॉनमी लगभग 11 को छु रही है. इस कारण उनकी टीम उन्हें रिलीज कर सकती है.

3.किंग्स इलेवन पंजाब -करुण नायर

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 4

करुण नायर को इस सीजन में पंजाब की टीम ने बहुत ज्यादा खेलने का मौका नहीं दिया है. इस सीजन में करुण नायर ने सिर्फ 1 मैच ही खेला जिसमे नायर ने मात्र 5 रन ही बनाए है. इसलिए नायर को पंजाब की टीम नीलामी में उतार सकती है.

4.कोलकाता नाईट राइडर्स – रोबिन उथप्पा

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 5

रोबिन उथप्पा ने कोलकाता की टीम के लिए पिछले सालों में कई अच्छी पारियां खेली हैं पर इस सीजन में रोबिन उथप्पा ने 11 मैच खेलकर 242 रन मात्र 29 की औसत से बनाया है.

कोलकाता की टीम ने इस सीजन में कुछ मैचों में उथप्पा को टीम से बाहर भी किया है. इसलिए कोलकाता की टीम उनको नीलामी में उतार सकती है.

5.सनराइजर्स हैदराबाद-युसूफ पठान

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 6

युसूफ पठान के लिए ये सीजन बहुत खराब गया है. हैदराबाद की टीम के लिए युसूफ पठान ने इस सीजन में 10 मैच खेला है जिनमें 13 की औसत से मात्र 40 रन ही बनाए है.

पठान अब अपने पुराने रंग में नजर नहीं आते इसलिए उम्मीद है की हैदराबाद की टीम युसूफ पठान को नीलामी में उतार सकती है.

6.मुंबई इंडियंस -युवराज सिंह

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 7

ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेला. युवराज सिंह ने इस आईपीएल सीजन में 4 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने लगभग 25 की औसत से 98 रन बनाए.

युवराज सिंह पिछले कई मैच से टीम का हिस्सा नहीं बन पा रहे है. इस कारण उम्मीद जताई जा रही है की युवराज सिंह को मुंबई की टीम रिलीज कर सकती है.

7. दिल्ली कैपिटल्स -राहुल तेवतिया

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 8

राहुल तेवतिया को इस आईपीएल सीजन में जितने मौके मिले हैं वो उसका फायदा नहीं उठा पाए है. राहुल ने इस सीजन में 5 मैच खेलकर मात्र 26 रन बनाए और सिर्फ 2 विकेट ही लिए. राहुल तेवतिया के खराब प्रदर्शन को देखकर उम्मीद लगाया जा सकता है की दिल्ली की टीम इस खिलाड़ी को नीलामी में उतार सकती है.

8.चेन्नई सुपर किंग्स – शार्दुल ठाकुर

IPL 2019: हर आईपीएल टीम अपने इस एक भारतीय खिलाड़ी को इस सीजन के बाद कर देगी टीम से बाहर 9

चेन्नई सुपर किंग्स का ये खिलाड़ी इस सीजन में अभी तक एक भी मैच में लय में नहीं नजर आया. जिस कारण वो कई मैच में टीम से बाहर भी रहे. शार्दुल ठाकुर ने इस सीजन में 8 मैच खेलकर 6 विकेट लिए और 9.2 की इकॉनमी से रन लुटाये हैं. जिस कारण इस खिलाड़ी को चेन्नई की टीम नीलामी में उतार सकती है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts