धोनी, कोहली को नहीं इस भारतीय खिलाड़ी को बड़ा कप्तान मानते है एंड्रयू टाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी या विराट कोहली को नहीं, बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ कप्तान मानते है एंड्रयू टाई 

महेंद्र सिंह धोनी या विराट कोहली को नहीं, बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ कप्तान मानते है एंड्रयू टाई

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अभी तक ये आईपीएल खराब गया है. पंजाब की टीम ने अभी तक 11 मैच खेले है, जिसमें से मात्र 5 मैच में जीत दर्ज कर पाए है. किंग्स इलेवन पंजाब अपना पिछला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से 17 रनों से हारी है. अब पंजाब की टीम को अपना अगला मैच 29 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से खेलना है.

आईपीएल में अच्छा रहा है एंड्रयू टाई का प्रदर्शन

महेंद्र सिंह धोनी या विराट कोहली को नहीं, बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ कप्तान मानते है एंड्रयू टाई 1

ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल में 2017 में गुजरात लायंस के लिए राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ किया था. टाई ने इस मैच में अपने चार ओवर में 17 रन देकर 5 विकेट लिए थे जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल था. अपने शानदार प्रदर्शन के कारण पिछले साल एंड्रयू टाई 7.20 करोड़ में बिके थे. टाई को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीदा था. पंजाब के लिए इस खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन भी किया और 14 मैच में 24 विकेट लेकर पिछली सीजन में पर्पल कैप भी जीता था. टाई इस बार भी पंजाब की टीम का ही हिस्सा है.

रविचंद्रन अश्विन की तारीफ की एंड्रयू टाई ने

महेंद्र सिंह धोनी या विराट कोहली को नहीं, बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ कप्तान मानते है एंड्रयू टाई 2

पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी की तारीफ़ करते हुए एंड्रयू टाई ने कहा कि

” वो(रविचंद्रन अश्विन) एक अच्छे कप्तान है. वो पूरी तैयारी के साथ मैदान पर जाते है. वो खेल के हर पहलु पर काम करते है. अश्विन विरोधी टीम के खिलाड़ियों के वीडियोज देखते है उसके बाद उसके खिलाफ योजना बनाते है. उनके पास हर समय नयी योजना होती है. वो एक महान कप्तान है और पूरी टीम उनको बहुत प्यार करती है.” 

रविचंद्रन अश्विन इस आईपीएल में विवादों में भी फंसे रहे है. अश्विन का जोस बटलर को मांकडिंग का करना अभी तक का इस आईपीएल में बड़ा विवाद रहा है.

प्लेऑफ में पहुचने के लिए मुश्किल है अब पंजाब की राह

महेंद्र सिंह धोनी या विराट कोहली को नहीं, बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ कप्तान मानते है एंड्रयू टाई 3

आईपीएल के इस सीजन में पंजाब की शुरुआत बहुत अच्छी हुई थी पर पिछली बार की तरह इस बार भी पंजाब आईपीएल के मध्य में जाकर अपनी लय खो दी और मुश्किल में फंस गयी है. पंजाब की टीम को अब प्लेऑफ में पहुचने के लिए अपने बचे गये तीनो मुकाबले जीतने होंगे क्योंकी अभी तक पंजाब की टीम का नेट रनरेट भी कम है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts