आरसीबी को इन 3 साइन या रिलीज करने वाले खिलाड़ियों को लेकर हो रहा है पछतावा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019- इन दो खिलाड़ियों को साइन और इस खिलाड़ी को रिलीज कर आज भी पछता रही होगी आरसीबी की टीम 

आईपीएल 2019- इन दो खिलाड़ियों को साइन और इस खिलाड़ी को रिलीज कर आज भी पछता रही होगी आरसीबी की टीम

आईपीएल के इस सीजन में लगभग-लगभग सभी टीमों ने अपने कई खिलाड़ियों में बदलाव किया। आईपीएल की नीलामी से पहले ही कई टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की प्रक्रिया को शुरू कर दिया था जिसमें कुछ खिलाड़ी आपस में आदान-प्रदान भी किए और टीम को मजबूत बनाने की कोशिश की।

इन 3 साइन-रिलीज खिलाड़ियों को लेकर आरसीबी को हो रहा होगा पछतावा

ऐसे ही जब विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो उन्होंने भी अपने कई खिलाड़ियों को रिलीज कर कई खिलाड़ियों को नीलामी में अपने पाले में शामिल किया।

आईपीएल 2019- इन दो खिलाड़ियों को साइन और इस खिलाड़ी को रिलीज कर आज भी पछता रही होगी आरसीबी की टीम 1

आपको इस रिपोर्ट में हम बताते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी के द्वारा नीलामी से पहले किए गए वो 3 साइन या रिलीज किए खिलाड़ी जिनको लेकर इन्हें अब हो रहा होगा बड़ा पछतावा…

शिमरोन हेटमायर(साइन)

वेस्टइंडीज के युवा हार्ड हिटर बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। शिमरोन हेटमायर ने अपनी बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज टीम के साथ भारत दौरे पर चमक बिखेरी थी। ऐसे में आरसीबी ने शिमरोन हेटमायर पर दांव खेल डाला।

आईपीएल 2019- इन दो खिलाड़ियों को साइन और इस खिलाड़ी को रिलीज कर आज भी पछता रही होगी आरसीबी की टीम 2

नीलामी में शिमरोन हेटमायर को आरसीबी ने 4.2 करोड़ रूपये की बड़ी रकम देकर अपनी टीम में शामिल तो किया लेकिन हेटमायर ने अपने प्रदर्शन से इस सीजन में बहुत ही निराश किया। हेटमायर 4 मैचों में केवल 15 रन ही बना सके।

सरफराज खान( रिलीज)

मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान आईपीएल में आरसीबी के हिस्सा थे। भारत के लिए अंडर-19 विश्व कप खेल चुके सरफराज खान पिछले 2-3 सालों से आरसीबी के लिए खेले लेकिन उनका प्रदर्शन वैसा नहीं रहा जैसी हर किसी को उम्मीदें थी।

आईपीएल 2019- इन दो खिलाड़ियों को साइन और इस खिलाड़ी को रिलीज कर आज भी पछता रही होगी आरसीबी की टीम 3
PC_IPLT20.COM

ऐसे में इस सीजन में आरसीबी ने सरफराज को रिलीज करने के साथ ही उन्हें अपनी टीम का हिस्सा नहीं बनाया तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने सरफराज को चुन लिया। इस सीजन में सरफराज ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 180 रन बनाए और आरसीबी को रिलीज करने को लेकर पछताने पर मजबूर कर दिया।

शिवम दुबे(साइन)

मुंबई के युवा प्रतिभाशाली ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे ने मुंबई प्रीमियर लीग के साथ ही मुंबई की घरेलू टीम के लिए जबरदस्त योगदान दिया था। शिवम दुबे ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से प्रभावित किया था ऐसे में आरसीबी ने नीलामी के दौरान 5 करोड़ रूपये की बड़ी रकम अदा की।

आईपीएल 2019- इन दो खिलाड़ियों को साइन और इस खिलाड़ी को रिलीज कर आज भी पछता रही होगी आरसीबी की टीम 4

इस बड़ी रकम चुकाने से हर किसी को शिवम दुबे से काफी उम्मीदें थी लेकिन आरसीबी को इस मामले में खासा नुकसान हुआ। शिवम दुबे को इस सीजन में जितने भी मौके मिले उसमें वो बिल्कुल भी कमाल नहीं कर सके। दुबे ने बहुत ही निराश करते हुए 4 मैचों में केवल 40 रन बनाए।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts