तीन वो खिलाड़ी जो नीलामी में नहीं बिके, ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: तीन खिलाड़ी जो नीलामी अगर नही रहते अनसोल्ड, तो बदल सकते थे आरसीबी की किस्मत 

आईपीएल 2019: तीन खिलाड़ी जो नीलामी अगर नही रहते अनसोल्ड, तो बदल सकते थे आरसीबी की किस्मत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए अभी तक ये आईपीएल अच्छा नहीं गया है. बैंगलोर की टीम ने इस आईपीएल सीजन में अभी तक 13 मैच खेले हैं जिसमें से मात्र 4 मैच में जीत दर्ज कर पायी है. बैंगलोर की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. इस बार आईपीएल के नीलामी में कुछ ऐसे खिलाड़ी थे जो यदि बैंगलोर की टीम में शामिल होते तो वो बैंगलोर की टीम की किस्मत बदल सकते थे.

1.थिसारा परेरा

आईपीएल 2019: तीन खिलाड़ी जो नीलामी अगर नही रहते अनसोल्ड, तो बदल सकते थे आरसीबी की किस्मत 1

श्रीलंका के लिए खेलने वाले इस आलराउंडर खिलाड़ी के लिए ये साल अच्छा जा रहा है. आखिरी के ओवरों में बड़ी हिट मारने के लिए मशहूर ये खिलाड़ी अच्छे विदेशी खिलाड़ियों की कमी से जूझ रहे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को मजबूत कर सकता था. परेरा गेंदबाजी भी कर सकते है इसलिए बैंगलोर की टीम के लिए ये खिलाड़ी उपयुक्त था. थिसारा परेरा ने इस साल न्यूज़ीलैण्ड में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी. श्रीलंका का ये खिलाड़ी बैंगलोर की टीम को पूरे सीजन अपनी सेवा दे सकता था.

2.अनिकेत चौधरी

आईपीएल 2019: तीन खिलाड़ी जो नीलामी अगर नही रहते अनसोल्ड, तो बदल सकते थे आरसीबी की किस्मत 2

ये भारतीय बांये हाथ का तेज गेंदबाज इस घरेलु सीजन में बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा था. इस सीजन में बैंगलोर की टीम की सबसे बड़ी समस्या उनकी गेंदबाजी ही रही थी. अनिकेत इस पहले भी बैंगलोर की टीम के लिए खेल चुके है. अनिकेत ने मुश्ताक अली टूनामेंट में राजस्थान की टीम के लिए बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. मोहम्मद सिराज के खराब प्रदर्शन के बाद ये गेंदबाज नवदीप सैनी का अच्छा साथ दे सकता था.

3.डैरेन ब्रावो

आईपीएल 2019: तीन खिलाड़ी जो नीलामी अगर नही रहते अनसोल्ड, तो बदल सकते थे आरसीबी की किस्मत 3

आरसीबी की टीम इस बार सिर्फ विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के ऊपर ज्यादा निर्भर रही क्योंकि मध्यक्रम में मोईन के अलावा कोई भी बल्लेबाज टीम के लिए अच्छा नहीं कर पाया. शिमरॉन हेटमायर के खराब फॉर्म के कारण बैंगलोर की टीम बल्लेबाजी में कमजोर नजर आई. इसलिए वेस्टइंडीज का ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकता था. डैरेन ब्रावो किसी भी प्ररिस्थिति में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते है. डैरेन लंबे लंबे छक्के भी आसानी से लगा सकते है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

Related posts