पंजाब के खिलाफ कोहली को खेलने के मिले दो मौके, फिर भी बना पाये मात्र 13 रन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : पंजाब के खिलाफ कोहली को खेलने के मिले दो मौके, लेकिन फिर भी बना पाये मात्र 13 रन 

WATCH : पंजाब के खिलाफ कोहली को खेलने के मिले दो मौके, लेकिन फिर भी बना पाये मात्र 13 रन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत खराब रहा है. बैंगलोर की टीम ने इस आईपीएल सीजन में बैंगलोर की टीम अभी तक 10 मैच खेले है जिसमें से मात्र 3 मैच में जीत दर्ज की है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपना अगला मैच अपने घरेलु मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेल रही है.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जीता था टॉस

WATCH : पंजाब के खिलाफ कोहली को खेलने के मिले दो मौके, लेकिन फिर भी बना पाये मात्र 13 रन 1

आईपीएल के 42वाँ मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने इस मैच में अच्छी शुरुआत की लेकिन उसके बाद अपने कप्तान विराट कोहली का विकेट गँवा दिया.

इस मैच में पार्थिव पटेल ने शानदार 24 गेंदों पर 43 रन बनाए. बैंगलोर की टीम ने मध्य के ओवरों में जल्दी से 3 विकेट गँवा दिया लेकिन उसके बाद एबी डिविलियर्स ने 44 गेंदों पर 82 और मार्कस स्टोइनिस ने 34 गेंदों पर 46 रन बनाए. जिसकी मदद से बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गँवा कर 202 रन बनाए.

विराट का छुटा कैच, लेकिन नहीं उठा पाए फायदा

WATCH : पंजाब के खिलाफ कोहली को खेलने के मिले दो मौके, लेकिन फिर भी बना पाये मात्र 13 रन 2

इस मैच में बैंगलोर की टीम को अपने कप्तान विराट कोहली से बहुत उम्मीद थी पर वो उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए. बैंगलोर की पारी का दूसरा ओवर पंजाब के लिए मोहम्मद शमी कर रहे थे.

इस ओवर की पहली ही गेंद पर विराट कोहली ने जोरदार शॉट लगाया जो सीधे फील्डर हर्दुस विल्जोंन के पास गया जिन्होंने वो आसान सा कैच छोड़ दिया. हालांकि विराट कोहली इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए और 13 रन बना कर आउट हो गये.

बैंगलोर की टीम के लिए हर मैच है फाइनल

WATCH : पंजाब के खिलाफ कोहली को खेलने के मिले दो मौके, लेकिन फिर भी बना पाये मात्र 13 रन 3

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को यदि अपने प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें जिंदा रखनी है तो उनको अपने सभी मैच जीतने होंगे. इस मैच के बाद भी बैंगलोर की टीम को 3 और मैच खेलने है.

यहाँ देखे वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts